पार्लर में बाल धुलवाते हुए बार-बार बात कर रही थी महिला, तभी…. देखें Video

नई दिल्लीः महिलाओं की ये आम आदत है कि जब भी वो कहीं किसी दूसरी महिला या अपनी सहेली के साथ जाती है, तो लगातार उनकी बातें चलती रहती हैं। उनको किसी दूसरी चीज का जरा भी ध्यान नहीं होता और वो सब भूलकर अपनी गॉसिप में लग जाती हैं। ऐसा ही कुछ हुआ एक महिला के साथ, जब वो पार्लर में बाल धुलवाने गई। बाल धुलवाते वक्त भी वो बार-बार अपनी दोस्त से बात कर रही थी, फिर उसके साथ जो हुआ वो देखकर आप भी यही कहेंगे कि, जो हुआ वो बिल्कुल सही हुआ।
वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला पार्लर में अपने बाल धुलवा रही है। पास में ही उसके साथ एक और महिला बैठी है, शायद वो उसकी दोस्त सकती है। बाल धुलवाते वक्त आप देखेंगे कि महिला बार-बार हिल रही है और अपनी दोस्त से बात कर रही है, जिससे बाल धोने वाले शख्स को परेशानी हो रही और वो अपना काम ठीक से नहीं कर पा रहा है।

उस शख्स ने कई बार महिला को कहा भी कि वो ठीक से रहे उसको परेशानी हो रही है, लेकिन फिर भी महिला ने उसकी बात नहीं मानी, जिसके बाद परेशान शख्स ने शॉवर से उसके मुंह पर पानी डाल दिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मौसंबी से चेहरा बनेगा खूबसूरत, पिंपल्स समेत ये समस्याएं होंगी दूर

कोलकाता : अगर आप चाहती हैं कि चेहरे के दाग-धब्बे हमेशा के लिए गायब हो जाएं तो ये खबर आपके काम आ सकती है। क्योंकि आगे पढ़ें »

टैक्सी संगठन ने 12 व 13 अगस्त को हड़ताल का किया आह्वान

शरद पवार आज दिल्ली में ममता बनर्जी से कर सकते हैं मुलाकात

कोरोना वैक्सीन को लेकर एनआरएस व आईएसआई के सर्वे में बड़ा खुलासा

करियर की समस्या नहीं छोड़ रहीं पीछा? ये आसान उपाय दिलाएंगे मनचाही सफलता

सावन में बुधवार का दिन भी होता है बेहद खास, ये 5 उपाय दिखाएंगे कमाल

बड़ी खबरः राज्य में कोविड के बीच बच्चों में डेंगू के साथ स्क्रब टाइफस

कितनी देर तक करना चाहिए सेक्स, ताकि हो सुखद अहसास और रोमांच

सोने की स्थिति का सेहत पर पड़ता है प्रभाव, ऐसे सोने से ठीक हो सकते हैं खर्राटे और पीठ का दर्द

बड़ाबाजार में बस की चपेट में आने से यात्री की मौत

ऊपर