कुत्ते ने किया 9 साल की बच्ची का रेप! मचा हड़कंप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मैक्सिको सिटी: उत्तरी अमेरिका के देश मैक्सिको से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि यहां एक पालतू कुत्ते ने अपनी ही मालकिन की 9 साल की बेटी का रेप कर दिया। पुलिस ने आरोपी कुत्ते को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच जारी है। एक रिपोर्ट के अनुसार, ये खौफनाक वारदात मैक्सिको सिटी में हुआ। पीड़ित बच्ची की मां ने आरोप लगाया है कि पालतू कुत्ते ने ही उनकी बेटी का यौन शोषण किया है। बता दें कि महिला खुद अपनी पीड़ित बच्ची को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस को है साजिश का शक

गौरतलब है कि पुलिस कई एंगल से इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को शक है कि महिला अपने पति को बचाने के लिए बच्ची के रेप का आरोप पालतू कुत्ते पर लगा रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पालूत कुत्ते को अरेस्ट कर लिया गया है और पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अभी उसकी मेडिकल रिपोर्ट आनी बाकी है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद केस को सुलझाने में मदद मिलेगी। पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि वारदात के वक्त उनकी बच्ची के साथ घर में केवल उनका पालतू कुत्ता ही था। पालतू कुत्ते ने ही उनकी बेटी का रेप किया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि महिला के बयान पर भरोसा करना मुश्किल है। पुलिस ने कुत्ते के अलावा पीड़ित बच्ची के सौतेले पिता और महिला के पति को भी गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : वरिष्ठ आईएएस अधिकारी नंदिनी चक्रवर्ती को राज्यपाल क़ा प्रिंसिपल सेक्रेटरी बनाया गया

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि वरिष्ठ आईएएस अधिकारी नंदिनी चक्रवर्ती को राज्यपाल क़ा प्रिंसिपल सेक्रेटरी बनाया गया। आगे पढ़ें »

ऊपर