सर्जरी में बिजी बेटा नहीं उठा सका मम्मी का फोन, मां ने दिया ऐसा मैसेज जो हो गया वायरल

नई दिल्लीः मां और बेटे का रिश्ता बेहद खास होता है क्योंकि मां अपने लाडले की हर बात मान लेती है और उसपर प्यार लूटाने में कोई कसर नहीं छोड़ती। दुनिया की हर मां के दिल में बेटे के लिए प्यार ही नहीं बल्कि फिक्र भी होती है, तभी उनके बीच का रिश्ता मजबूत होता है। सोशल मीडिया पर एक डॉक्टर की मां का भेजा गया मैसेज लोगों के बीच बड़ी तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। इस मैसेज को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि मां अपने बेटे का ख्याल करने में थोड़ी भी कोताही नहीं बरतती है।

दरअसल आमिर खान नाम के एक डॉक्टर सर्जरी में बिजी थे। मगर इस दौरान उनकी मां ने उन्हें कई कॉल किए, लेकिन डॉक्टर आमिर फोन नहीं उठा सके। जिसके बाद उनकी मां ने रिसेप्शन पर एक मैसेज छोड़ा, जिसमें लिखा था तुम्हारी मम्मी ने कहा कि कोट पहनकर ही बाहर निकलना, क्योंकि ये बर्फबारी का मौसम है। सर्जरी से वापस लौटने के बाद जब डॉक्टर को अपनी मां को ये मैसेज मिला तो उनके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान आ गई।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

ई-वे बिल के नए नियम के खिलाफ ट्रांसपोर्ट व्यापारियों का कल भारत बंद

कोलकाताः ऑल इंडिया ट्रांसपोर्टर्स वेलफेयर एसोसिएशन (एआईटीडब्ल्यूए) ने कल यानी शुक्रवार को गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स (जीएसटी) के खिलाफ द कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स आगे पढ़ें »

rape

बुजुर्ग तांत्रिक ने नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म,‌ फिर…

अमरोहाः उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बच्ची के साथ आगे पढ़ें »

ऊपर