बच्चों की कमी पूरी करने असल बच्‍चों जैसी डॉल्‍स के साथ रह रहीं तलाकशुदा महिलाएं

वॉशिंगटन: तलाक के बाद अपने बच्‍चों को पिता के साथ रहने देने वाली माएं अब असली बच्‍चों जैसी दिखने वाली डॉल्‍स से अपना मन बहला रही हैं। इसके लिए वे खासा पैसा खर्च कर रही हैं। अमेरिका के वर्जीनिया शहर में रहने वाली 42 वर्षीय मां लिज वाटसन ने 2016 में फिर से अपने मां बनने की घोषणा की और अपने घर ऐसी ही एक डॉल ले आईं। लिज तलाकशुदा हैं और उनके बच्‍चे पिता के साथ रहते हैं। लिज ने अपने बच्‍चों से दूरी के इस दुख से निपटने में मदद करने के लिए इंसानों जैसी असली दिखने वाली डॉल्‍स पर हजारों डॉलर खर्च किए हैं।

पूरी नर्सरी बना डाली 

एक रिपोर्ट के अनुसार, वाटसन को इस बारे में ऑनलाइन और YouTube के जरिए पता चला था। इसके बाद उन्‍होंने ढेर सारी डॉल खरीदीं और अपने कलेक्‍शन की एक पूरी नर्सरी ही बना डाली है। ये डॉल्‍स सिलिकॉन और विनाइल से बनाई गई हैं और हूबहू इंसानों के असली बच्‍चों जैसी दिखती हैं। 2010 में तलाक के बाद वाटसन पूर्व पति से पैदा हुए अपने 2 बच्चों, अपने मौजूदा पति के साथ वर्जीनिया आ गईं थीं। उनकी दूसरे पति से बेटी भी है लेकिन पूर्व पति से पैदा हुए दोनों बच्‍चे अपने पिता से दूरी बर्दाश्‍त नहीं कर पाए और जून 2016 में कंसास वापस चले गए। इसके बाद वाटसन ने इन बेबी डॉल का सहारा लिया, जो उन्‍हें पहली शादी से हुए बच्‍चों की कमी को पूरा करने में मदद करती हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्य में गणतंत्र का घुट रहा है दम : राज्यपाल

शुभेंदु अधिकारी समेत भाजपा विधायक मिले राज्यपाल से सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को​ विधानसभा में विपक्षी दल के नेता शुभेंदु अधिकारी समेत भाजपा विधायकों ने राजभवन आगे पढ़ें »

बेड पर सेक्स के दौरान कुछ इस तरह…

कोलकाता : परफेक्ट सेक्स जैसी कोई चीज नहीं होती है। सेक्स के दौरान हम सभी गलतियां करते हैं! कुछ गलतियां पूरी तरह से टाली नहीं जा सकती आगे पढ़ें »

ऊपर