नहीं जाना चाहता था स्कूल इसलिए माता-पिता और बहन का कुल्हाड़ी से कर दिया कत्ल

नई दिल्ली : रूस के एक शहर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां रहने वाले एक 17 वर्षीय बच्चे वदीम गोरबुनोव ने अपने माता-पिता और बहन का सिर्फ इसलिए कत्ल कर दिया, क्योंकि वे उससे स्कूल जाने के लिए कह रहे थे और वह स्कूल नहीं जाना चाहता था। इसी वजह से बच्चे ने कुल्हाड़ी की मदद से तीनों को मौत के घाट उतार दिया। मर्डर करने के बाद वह अपने घर से भाग गया। रूस की पुलिस को इस मामले की गुत्थी सुलझाने में काफी समय लगा। पुलिस ने बताया कि बच्चे ने अपने पिता की हत्या करने के बाद उनके मृत शरीर को बुरी तरह से कुचल दिया और फिर अपना कपड़ा पहना दिया, ताकि पुलिस वालों को लगे कि वह बच्चे की बॉडी है। बच्चे का 40 वर्षीय पिता पेशे से वेल्डर था। जांच की शुरुआत में पुलिस ने यह माना कि सबकी हत्या पिता ने ही की है और उसे ढूंढना शुरू कर दिया। पुलिस ने माना कि उसके पिता ने अपने बच्चे को भी मार दिया है। हालांकि, बाद में फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स ने जब डेड बॉडी पर ढंग से पड़ताल की तो उन्होंने पाया कि यह बॉडी वेल्डर पिता की है। चेहरे को बुरी तरह से कुचला जा चुका था। वहीं, पुलिस ने क्राइम सीन से 362 किलोमीटर दूर बच्चे वदीम गोरबुनोव को पकड़ा। पुलिस के अधिकारियों को लड़के की मां गुल्या गोरबुनोव और 12 वर्षीय बहन यूलिया की लाश भी घर में ही मिली। वदीम से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने बताया, ”लड़के ने मर्डर करने की बात को स्वीकार कर लिया है। उसने बताया है कि वह स्कूल नहीं जाना चाहता था। उसकी मां ने उसे जबरदस्ती स्कूल भेजने की तैयारी कर रही थी, जिस वजह से भयंकर लड़ाई हुई।” वदीम मैथ्स टीचिंग से काफी नाखुश था और वह कई क्लास भी छोड़ चुका था। सबसे पहले वदीम ने अपनी मां को कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतार दिया और फिर जब उसके पिता आए तो उन पर हमला कर दिया। सबसे आखिरी में लड़के ने अपनी बहन को शिकार बनाया। पड़ोसियों का कहना है कि वदीम का परिवार काफी दोस्ताना व्यवहार रखता था और वह भी अपनी बहन की काफी केयर करता था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कालीघाट मंदिर में युवती से जबरन शादी करने की कोशिश, अभियुक्त गिरफ्तार

विरोध करने पर युवती से मारपीट कर तोड़ा मोबाइल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कालीघाट मंदिर में एक युवती को ले जाकर उससे जबरन शादी करने की कोशिश आगे पढ़ें »

सॉल्टलेक के दत्ताबाद मैं भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर किया तोड़फोड़

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : राज्य में पांचवें चरण के मतदान संपन्न होने के बाद भी विभिन्न विधानसभा केन्द्र में चुनावी हिंसा जारी है। ताजा घटना विधाननगर आगे पढ़ें »

कारोना विस्फोट पर ममता ने मांगा प्रधानमंत्री से इस्तीफा

जिन राज्यों में चुनाव नहीं, वहां कोरोना के मामले अधिक : शाह

कोरोना संकट के बीच रेलवे ने कसी कमर, चलाई जाएंगी ‘ऑक्सीजन एक्सप्रेस’ ट्रेनें

कितने दिनों में कोविड मरीज ठीक होते हैं या हालत हो जाती है खराब, 14 दिन की लिमिट का क्या है मतलब

बटन इतना ज़ोर से दबाना कि बटन यहां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे – अमित शाह

मरीज तड़पता रहा, भर्ती कराने गए परिजनों को डॉक्टर कैमरे के सामने ही पीटते रहे

अमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर करीना ने खोला बड़ा राज, कहा – मैं उनसे कभी नहीं………..

घर में सो रहा था शख्स, सिर काट कर साथ ले गया कातिल

ऊपर