नहीं जाना चाहता था स्कूल इसलिए माता-पिता और बहन का कुल्हाड़ी से कर दिया कत्ल

नई दिल्ली : रूस के एक शहर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां रहने वाले एक 17 वर्षीय बच्चे वदीम गोरबुनोव ने अपने माता-पिता और बहन का सिर्फ इसलिए कत्ल कर दिया, क्योंकि वे उससे स्कूल जाने के लिए कह रहे थे और वह स्कूल नहीं जाना चाहता था। इसी वजह से बच्चे ने कुल्हाड़ी की मदद से तीनों को मौत के घाट उतार दिया। मर्डर करने के बाद वह अपने घर से भाग गया। रूस की पुलिस को इस मामले की गुत्थी सुलझाने में काफी समय लगा। पुलिस ने बताया कि बच्चे ने अपने पिता की हत्या करने के बाद उनके मृत शरीर को बुरी तरह से कुचल दिया और फिर अपना कपड़ा पहना दिया, ताकि पुलिस वालों को लगे कि वह बच्चे की बॉडी है। बच्चे का 40 वर्षीय पिता पेशे से वेल्डर था। जांच की शुरुआत में पुलिस ने यह माना कि सबकी हत्या पिता ने ही की है और उसे ढूंढना शुरू कर दिया। पुलिस ने माना कि उसके पिता ने अपने बच्चे को भी मार दिया है। हालांकि, बाद में फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स ने जब डेड बॉडी पर ढंग से पड़ताल की तो उन्होंने पाया कि यह बॉडी वेल्डर पिता की है। चेहरे को बुरी तरह से कुचला जा चुका था। वहीं, पुलिस ने क्राइम सीन से 362 किलोमीटर दूर बच्चे वदीम गोरबुनोव को पकड़ा। पुलिस के अधिकारियों को लड़के की मां गुल्या गोरबुनोव और 12 वर्षीय बहन यूलिया की लाश भी घर में ही मिली। वदीम से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने बताया, ”लड़के ने मर्डर करने की बात को स्वीकार कर लिया है। उसने बताया है कि वह स्कूल नहीं जाना चाहता था। उसकी मां ने उसे जबरदस्ती स्कूल भेजने की तैयारी कर रही थी, जिस वजह से भयंकर लड़ाई हुई।” वदीम मैथ्स टीचिंग से काफी नाखुश था और वह कई क्लास भी छोड़ चुका था। सबसे पहले वदीम ने अपनी मां को कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतार दिया और फिर जब उसके पिता आए तो उन पर हमला कर दिया। सबसे आखिरी में लड़के ने अपनी बहन को शिकार बनाया। पड़ोसियों का कहना है कि वदीम का परिवार काफी दोस्ताना व्यवहार रखता था और वह भी अपनी बहन की काफी केयर करता था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

ऊपर