पहले ड्रग का ओवरडोज- फिर किया रेप, सिंगर ने बताई ‘उस रात’ की घटना

नई दिल्ली : अमेरिकन सिंगर डेमी लोवाटो ने हाल ही में रिलीज हुई डाक्यूमेंट्री Demi Lovato: Dancing with the Devil में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। सिंगर ने अपनी जिंदगी के उन राज से पर्दा उठाया है जिनकी वजह से वे बुरी तरह टूट गईं। डेमी बताती हैं कि उनका दो बार शारीरिक शोषण किया गया है। एक बार बचपन में, वहीं दूसरी तरफ ड्रग देकर उनका रेप किया गया है। उन दोनों ही घटना के बार में विस्तार से बताया गया है। साल 2018 में हुई उस घटना के बारे में डेमी ने कहा है- मैं मर ही गई थी तब। मुझे सिर्फ ओवरडोज नहीं दिया गया था। बल्कि मेरा फायदा उठाने की कोशिश हुई। वे कहती हैं-जब मुझे बेहोश पाया गया, मेरे बदन पर कपड़े नहीं थें। उसने मेरा फायदा उठाया था। मै मर ही गई थी। मेरी आंख अस्पताल में खुली। मुझसे पूछा गया अगर ये सब मेरी मर्जी से हुआ था। डेमी मानती हैं कि उस समय उन्होंने हां में जवाब दे दिया था लेकिन बाद में पता चला कि उन्हें ड्रग की ओवरडोज दी गई थी, जिस वजह से वे खुद फैसला लेने की क्षमता खो चुकी थींवहीं सिंगर के दोस्त ने भी घट घटना को याद करते हुए कहा था- लोवाटो को हेरोइन दी गई थी। उसे काफी ज्यादा डोज दे दी गई थी। उसे मरने के लिए छोड़ दिया गया था। वैसे अमेरिकन सिंगर मानती हैं कि इससे पहले भी उनके साथ ऐसी ही एक घटना हो चुकी थी। जब वे सिर्फ 15 साल की थीं, उस समय भी उनका फायदा उठाने कोशिश रही। उस घटना पर डेमी ने बताया है- जब मैं टीनेजर थी, तब भी ऐसी ही स्थिति में फंस गई थी। मैं उस लड़के के साथ थी जरूर, लेकिन मैंने कहा था कि मैं शारीरिक संबंध बनाने को तैयार नहीं थी। मालूम हो कि अमेरिकन सिंगर डेमी लोवाटो ने डाक्यूमेंट्री Demi Lovato: Dancing with the Devil  में अपनी जिंदगी के बारे में काफी कुछ बताया है। लोग 23 मार्च को ये डाक्यूमेंट्री यूट्यूब पर देख पाएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विश्व की महान संस्कृति का ध्वजवाहक है हिन्‍दू नववर्ष

मंगलवार से शुरू हो जायेगा नववर्ष कोलकाताः हिन्‍दू नववर्ष जो कि विश्व की महान संस्कृति का ध्वजवाहक है। इस बार नववर्ष आगामी 13 अप्रैल यानी कि आगे पढ़ें »

आइकोर की डायरेक्टर को ईडी ने मंगलवार को बुलाया

कोलकाता : आइकोर की डायरेक्टर कणिका माइती को ईडी की टीम ने मंगलवार को तलब किया है। आईकोर की छानबीन हाल ही में सीबीआई ने आगे पढ़ें »

ऊपर