12वीं मंजिल से गिरी बच्ची, डिलीवरी बॉय ने ऐसे कैच कर बचाई जान

नई दिल्ली : वियतनाम के हनोई में एक डिलीवरी बॉय ने जिस तरह से एक बच्चे की जान बचाई है, उसे देखकर हर कोई उसे सलाम कर रहा है। दिल थाम देने वाली घटना में एक डिलीवरी बॉय ने 12वीं मंजिल से गिरी 2 साल की बच्ची को कैच कर उसकी जान बचाई। यह घटना कैमरे में कैद हो गई, जिसे देखने वाले हैरान रह जा रहे हैं। 31 साल के न्गुयेन न्गॉस मान्ह रविवार को शाम पांच बजे एक पैकेज डिलीवरी करने के लिए अपनी कार में बैठे थे, तभी उन्होंने देखा कि एक बच्ची 12वीं मंजिल पर लटकी है और चिल्ला रही है और एक महिला भी चिल्ला रही है और खिड़की के बाहर गर्दन निकालकर देख रही है। उन्हें पहले लगा कि शायद बच्ची कोई बदमाशी कर रही है मगर फिर उन्होंने देखा कि बच्ची नीचे गिर रही है और जमीन से 50 मीटर ऊपर है। इसके बाद वह तुरंत कार से बाहर निकले और बच्ची को बचाने के लिए दौड़ पड़े। वह पास की बिल्डिंग के पास चले गए, ताकि गिरती बच्ची को बचाया जा सके। बच्ची को बचाने के लिए उचित स्थान की तलाश में उन्होंने एक दो मीटर ऊंची टाइल लगाई, फिर वह वहां जनरेटर वाली जगह की छत पर चढ़ गए। हालांकि बच्ची को गिरता देख वह हल्का लड़खड़ा गए। मगर बच्ची को बचाने के लिए वह नीचे कूद गए। वह इतनी जोर से कूदे थे कि छत पर डेंट भी पड़ गया। हालांकि, वह बच्ची को कैच कर बचाने में सफल रहे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कालीघाट मंदिर में युवती से जबरन शादी करने की कोशिश, अभियुक्त गिरफ्तार

विरोध करने पर युवती से मारपीट कर तोड़ा मोबाइल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कालीघाट मंदिर में एक युवती को ले जाकर उससे जबरन शादी करने की कोशिश आगे पढ़ें »

सॉल्टलेक के दत्ताबाद मैं भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर किया तोड़फोड़

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : राज्य में पांचवें चरण के मतदान संपन्न होने के बाद भी विभिन्न विधानसभा केन्द्र में चुनावी हिंसा जारी है। ताजा घटना विधाननगर आगे पढ़ें »

कारोना विस्फोट पर ममता ने मांगा प्रधानमंत्री से इस्तीफा

जिन राज्यों में चुनाव नहीं, वहां कोरोना के मामले अधिक : शाह

कोरोना संकट के बीच रेलवे ने कसी कमर, चलाई जाएंगी ‘ऑक्सीजन एक्सप्रेस’ ट्रेनें

कितने दिनों में कोविड मरीज ठीक होते हैं या हालत हो जाती है खराब, 14 दिन की लिमिट का क्या है मतलब

बटन इतना ज़ोर से दबाना कि बटन यहां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे – अमित शाह

मरीज तड़पता रहा, भर्ती कराने गए परिजनों को डॉक्टर कैमरे के सामने ही पीटते रहे

अमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर करीना ने खोला बड़ा राज, कहा – मैं उनसे कभी नहीं………..

घर में सो रहा था शख्स, सिर काट कर साथ ले गया कातिल

ऊपर