सुबह बेटी का जन्म, शाम को बनी 80 लाख की मालकिन, ऐसे…

नई दिल्ली : एक महिला ने बताया कि कैसे बच्ची को जन्म देने के बाद उसकी किस्मत चमक गई। वह अचानक से 80 लाख रुपये की मालकिन बन गई। उसने बच्ची को अपना लकी चार्म बताया है। महिला ने कहा कि मुझे लगता है कि बच्ची ने मेरी किस्मत बदल दी, मैं उसकी बहुत आभारी हूं। अमेरिका के नॉर्थ कैरोलीना की रहने वाली 28 साल की इस महिला का नाम ब्रेंडा है। उन्होंने 9 नवंबर की सुबह एक बच्ची को जन्म दिया था। उसी दिन शाम को उनकी लॉटरी लग गई। उन्हें इनाम के तौर पर 80,000 पाउंड (लगभग 80 लाख रुपये) मिले। टैक्स आदि काटने के बाद ब्रेंडा के हाथ करीब 53 लाख रुपये आए। 30 नवंबर को ये रकम उनके खाते में ट्रांसफर कर दी गई। अब उनकी ये कहानी सोशल मीडिया पर सुर्खियों बटोर रही है। इनाम जीतने के बाद ब्रेंडा ने कहा- ‘मेरी बेटी ने किस्मत बदल दी, मैं उसकी आभारी हूं। वो मेरे लिए लकी चार्म साबित हुई।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पंचायत चुनाव में क्यूआर कोड वाले बैलट बॉक्स का किया जायेगा इस्तेमाल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव जहां केंद्रीय वाहिनी की निगरानी में होने की बात है, वहीं इस चुनाव में आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत आगे पढ़ें »

ऊपर