लेने गए थे घर का सामान, लगा दी गई कोविड वैक्सीन, फिर… देखें वीडियो

नई दिल्लीः एक अजीब सा वाक्या सामने आया है। दरअसल, किराने की खरीदारी के लिए गए एक लॉ स्टूडेंट और उसके दोस्त को स्टोर पर ही अचानक कोविड वैक्सीन लगा दी गई। डेविड मैकमिलन और उनके दोस्त पिछले सप्ताह अमेरिका की राजधानी में एक बड़े स्टोर पर घर का कुछ सामान लाने के लिए गए थे, वहां पर सुपरमार्केट के फार्मेसी अनुभाग के एक कार्यकर्ता ने उन्हें कोविड वैक्सीन लगवाने के लिए कहा। वे दोनों ये बात सुनकर आश्चर्यचकित रह गए और खुशी से उसकी बात मान ली।

मैकमिलन ने खुद का एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें टिकटॉक पर वो कोविड वैक्सीन लगवाते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए शेड्यूल दिया गया था, लेकिन वे नहीं आ सके तो वो वैक्सीन मुझे और मेरे दोस्त को ऑफर की गई। मैक्मिलन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को अबतक लाखों से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

बता दें कि मॉडर्ना वैक्सीन को बहुत ठंडे तापमान पर रखा जाना चाहिए और जब इसे फ्रीजर से हटा दिया जाए तो उसके ढक्कन को जल्दी से निकाल देना चाहिए।

मैकमिलन ने बताया, “कि कई बार लोगों को बहुत सी गलतफहमी हो जाती हैं, लेकिन लोग देख सकते हैं कि यह एक अच्छी बात है, यह एक सकारात्मक बात है। हमें महामारी से निपटने में सक्षम होना चाहिए।” मैकमिलन ने कहा, कि उन्हें इस महीने के अंत में अपने टीकाकरण में दूसरी खुराक भी मिलने की उम्मीद है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

टीकाकरण फिर शुरू, ‘कोविन पोर्टल’ में आई तकनीकी परेशानी

स्वास्थ्य विभाग का निर्देशः ताकि वैक्सीन डोज की एक बूंद भी न हो बेकार कोलकाताः पश्चिम बंगाल के 207 स्थलों पर सोमवार को कोविड-19 टीकाकरण अभियान आगे पढ़ें »

नंदीग्राम से ममता के लड़ने की घोषणा पर विपक्ष ने बोला हमला

‘भवानीपुर में हार समझ चुकी हैं, इसलिए नंदीग्राम को चुना’ कोलकाता : अपने विधानसभा केंद्र भवानीपुर में हारेंगी, इस कारण पूर्व मिदनापुर के नंदीग्राम से भी आगे पढ़ें »

ऊपर