लड़ते-लड़ते बालकनी से सड़क पर गिरे पति-पत्नी, देखें वीडियो

नई दिल्ली: वैसे तो पति और पत्नी के बीच झगड़ा होना कोई नई बात नहीं है, लेकिन कई बार हालात इस कदर बेकाबू हो जाते हैं कि हाथापाई तक की नौबत आ जाती है। सोशल मीडिया पर पति-पत्नी के झगड़े का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग जमकर शेयर कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि पति और पत्नी के बीच झगड़ा होते-होते हाथापाई की नौबत आ गई और इसके बाद जो हुआ उसकी शायद इस दंपति क्या किसी ने भी कल्पना नहीं की होगी।

क्या है वीडियो में
वीडियो में दिख रहा है कि शुरूआत में दोनों के बीच लड़ाई होती है और जमकर शब्दबाण चलते हैं और उसके बाद लड़ाई करते-करते दोनों घर की बालकनी में आ जाते हैं और जमकर गुत्थागुत्थम होती है। हाथापाई के दौरान अचानक से बालकनी की रेलिंग टूट जाती है और दोनों सीधे 25 फीट नीचे सड़क पर आ गिरते हैं जिससे आस-पास के लोग भी हैरान रह जाते हैं। मामला रूस के सेंट पीटसबर्ग का है। इसके बाद दोनों के लिए एंबुलेंस बुलाई गई और अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आप भी देखिए ये वीडियो

ऐसे हुआ वीडियो शूट

खबर के मुताबिक दोनों को काफी चोटें आई हैं। लड़ाई का यह वीडियो किसी ने शूट कर लिया और फिर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो देखकर लोग तरह – तरह से सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं। एक प्रत्यक्षदर्शी ने  कहा, ‘मैं सहयोगी के साथ जा रहा था और सड़का का वीडियो बना रहा था। इसी दौरान मेरा ध्यान बालकनी में हो रही लड़ाई पर गया थो मैंने मोबाइल उस तरफ घुमा दिया और वीडियो शूट हो गया।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्य में गणतंत्र का घुट रहा है दम : राज्यपाल

शुभेंदु अधिकारी समेत भाजपा विधायक मिले राज्यपाल से सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को​ विधानसभा में विपक्षी दल के नेता शुभेंदु अधिकारी समेत भाजपा विधायकों ने राजभवन आगे पढ़ें »

बेड पर सेक्स के दौरान कुछ इस तरह…

कोलकाता : परफेक्ट सेक्स जैसी कोई चीज नहीं होती है। सेक्स के दौरान हम सभी गलतियां करते हैं! कुछ गलतियां पूरी तरह से टाली नहीं जा सकती आगे पढ़ें »

ऊपर