बंद सिनेमा हॉल में घुसा कपल, चोरी कर बनाए शारीरिक संबंध

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि एक महिला तथा पुरूष सुनसान सिनेमा हॉल की सिक्योरिटी को धता बताते हुए उसमें घुस जाते हैं। इस दौरान उनकी हर हरकत कैमरे में कैद हो जाती है जिसमें वो चोरी करते हुए पॉपकॉर्न खाते हैं और फिर खाली पड़े सिनेमा हॉल में शारीरिक संबंध बनाते हैं। यह वीडियो रूस का है और वीडियो में नजर आने वाले दंपति ने 18 मार्च को साउथ पोल के शॉपिंग सेंटर में स्थिति किनोग्राद सिनेमा हॉल में सेंध लगाकर लॉकडाउन का फायदा उठाया।

सिनेमा हॉल का वीडियो वायरल

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि यह कपल स्क्रीनिंग रूम में आगे बढ़ता है और सबसे पहले फूड काउंटर में जाते हैं और पॉपकॉर्न और ड्रिंक्स चोरी करते हैं। ये फूड काउंटर से दो बड़े पैकेट उठाते हैं जिसमें पॉपकॉर्न भरते हैं और फिर बड़े गिलास में कोल्ड ड्रिंक निकालते हैं। स्क्रीनिंग हॉल के अंदर लगे कैमरे में कपल की हर हरकत दर्ज हो जाती है। इस कैमरे में दोनों सेक्स करते हुए नजर आ रहे हैं। जब तक सिक्योरिटी गार्ड की नजर इस कपल की हरकत पर पड़ती तो यह अगली सुबह वहां से निकल चुका था।

लोगों ने उठाए सवाल

सिनेमा हॉल के एक प्रवक्ता ने कहा कि कपल ने यहां से निकलने से पहले पूरी सफाई की और फिर वहां से फरार हो गया। रिपोर्ट्स में कहा गया कि सिनेमा उन्हें मुफ्त टिकट देने के लिए तैयार है। हालांकि, वायरल फुटेज ने सोशल मीडिया पर हलचल मचाई हुई है और कई स्थानीय लोग मांग कर रहे हैं कि कपल को लॉकडाउन प्रतिबंध को तोड़ने के लिए दंडित किया जाना चाहिए। कुछ लोगों ने सिनेमा हॉल की सुरक्षा पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि कैसे युगल को आसानी से टहलने दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गुस्से में भी नहीं बोलनी चाहिए अपने पार्टनर को यह 4 बातें

कोलकाता : इस बात में कोई दो राय नहीं कि हमारे द्वारा कहे गए शब्द शक्तिशाली होते हैं, जिनका उपयोग संबंध बेहतर बनाने से लेकर आगे पढ़ें »

बेहाला पश्चिमः कोरोना भी नहीं रोक सका कदम, मतदाताओं ने बढ़ चढ़कर लिया हिस्सा

- शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ मतदान कोलकाताः बेहाला पश्चिम दक्षिण 24 परगना का दूसरा हाई प्रोफाइल सीट है और यहां शनिवार को चौथे चरण में आगे पढ़ें »

ऊपर