कोरोना मरीजों का होगा मुफ्त इलाज : ट्रंप

वाशिंगटन : अमेरिका में जारी कोरोना के कहर के बीच राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सभी अमेरिकियों को कोरोनो मरीजों के इलाज को लेकर बड़ा ऐलान किया है। ट्रंप ने कहा है कि कोरोना पीड़ित सभी अमेरिकियों का इलाज मुफ्त में किया जाएगा। जो एंटीबॉडी इलाज उन्हें मिला वही जनता के लिए मुफ्त उपलब्ध करवाया जाएगा। हम ऐसा करने जा रहे हैं, जो मैंने हर किसी के लिए मुफ्त में मुहैया कराया है। एंटीबॉडी, मुझे लगता है कि एंटीबॉडी सबसे अच्छी चीज है। डेमोक्रेट्स हमारी रिकवरी को अवैधानिक लॉकडाउन लगाकर खत्म कर देंगे जैसे कि आपके गर्वनर अभी कर रहे हैं। ट्रंप ने बाइडेन द्वारा लॉकडाउन लगवाने का डर दिखाते हुए कहा कि बिडेन देश को बंद करवा देंगे, जिससे वैक्सीन आने में ज्यादा वक़्त लगेगा और कोरोना महामारी लंबी खिंच जाएगी।

नवंबर के चुनावों में डेमोक्रेटिक जीत मिशिगन में कोरोना वायरस की स्थिति को बदतर बना सकती है, साथ ही साथ पूरे अमेरिका को भी बर्बाद कर सकती है। बता दें कि ट्रंप ने इस महीने की शुरुआत में कोरोना से ठीक होने के बाद फ्लोरिडा के सैनफोर्ड में अपनी पहली रैली आयोजित करते हुए अपना चुनावी अभियान शुरू किया। ट्रंप ने फ्लोरिडा में अपने समर्थकों से कहा कि पर जो कुछ भी मुझे मिला वह अब अमेरिका के अस्पतालों में सबको उपलब्ध होगा। ट्रंप को 2 अक्टूबर को कोविड-19 के संक्रमण के कारण वॉल्टर रीड सैन्य चिकित्सा केंद्र में भर्ती कराया गया था। गौरतलब है कि वॉल्टर रीड में ट्रंप का एक प्रयोगात्मक एंटीबॉडी कॉकटेल दिया गया, जो कोरोनो वायरस स्पाइक प्रोटीन को टारगेट करता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देव दीपावली पर रोशनी में नहाया काशी

वाराणसीः स्वर्गलोक से धरती पर पधार रहे देवताओं के स्वागत को काशी पूरी तरह सज-धज कर तैयार है। देव दीपावली को लेकर यही कहा जाता आगे पढ़ें »

सावधान! दांतों में हो रही ऐसी दिक्कत तो कोरोना…

नई दिल्लीः कोरोना वायरस का इंसान के दांतों पर भी बुरा असर देखने को मिल रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोविड-19 की चपेट में आगे पढ़ें »

ऊपर