महिला ने तोड़ा कोविड नियम, पुलिसवाले ने किया Kiss और…

पेरूः यह शॉकिंग मामला पेरू का है। जहां एक पुलिस अफसर को इसलिए ‘सस्पेंड’ कर दिया, क्योंकि उसने कोविड-19 नियमों को तोड़ने पर एक महिला पर जुर्माना लगाने की बजाय उसे Kiss करके छोड़ दिया। यह घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके चर्चा में आने के बाद पुलिस अफसर को बर्खास्त कर दिया गया। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। दरअसल, एक टीवी चैनल ने घटना का फुटेज शेयर किया है, जिसकी शुरुआत में पुलिसकर्मी महिला की जानकारी अपने नोटपेड पर लिखता नजर आता है। लेकिन इसी दौरान वह महिला पुलिसवाले के बेहद करीब आ जाती है। फिर चंद सेकेंड्स बाद ऐसा लगता है कि पुलिस अफसर अपना मन बदल लेता है और दोनों Kiss कर बैठते हैं।
यहां देखिए वीडियो…

फिलहाल, उस पुलिसकर्मी का नाम सामने नहीं आया है। हालांकि, पेरू की राजधानी लीमा के अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है, जिसके चलते पुलिसकर्मी को कुछ वक्त के लिए नौकरी से बर्खास्त कर दिया है। कहा जा रहा है कि इससे पहले उस अधिकारी पर किसी तरह का आरोप नहीं लगा है। माने उसका रिकॉर्ड अबतक एकदम क्लियर था।
नियमों का किया उल्लंघन
मिराफ्लोरेस जिला के सुरक्षा प्रभारी ने बताया, ‘मामला संज्ञान में आने के बाद हमारे मेयर लुइस मोलिना ने तुरंत उस अधिकारी को बर्खास्त करने का फैसला किया। वह अज्ञात महिला सोशल डिस्टेंसिंग जैसे कोविड नियमों का उल्लंघन कर रही थी और वो उसे ऐसा करने की इजाजत देते रहे। इतना ही नहीं, वह अपना मास्क उतारकर उसे Kiss भी करता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सिविक वॉलंटियर को पीटने वाले अभियुक्तों को पु​लिस की गाड़ी से उतार ले गये पार्षद !

पुलिस ने जारी किया पार्षद की गिरफ्तारी का वारंट अभियुक्त 2 टोटो ड्राइवरों को किया गया गिरफ्तार खड़दह : ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर अपनी मनमानी कर आगे पढ़ें »

एसएससी मामले में गिरफ्तार सुबीरेश भट्टचार्य को 10 दिनों की जेल हिरासत

अदालत ने सीबीआई के जांच अधिकारी की लगायी क्लास जज ने पूछा- क्यों चाहिए सीबीआई हिरासत वजह बताईए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को एसएससी मामले में गिरफ्तार आगे पढ़ें »

ऊपर