काठमांडू के पास नदी में गिरी बस, 8 की मौत

bus fallen in river

काठमांडू : पड़ोसी देश नेपाल से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां पर देश की राजधानी काठमांडू के पास एक बस सुनकोसी नदी में गिर गई। रविवार को सिंधुपालचौक जिले में एक यात्री बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने नदी किनारे से एक लड़की और चार महिलाओं के शव बरामद किए हैं। पुलिस ने घटना के बाद बचाव अभियान तेज कर दिया है। हादसे के समय बस में 34 लोग सवार थे।

वहीं अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं। यह बस दोलाखा से काठमांडू जा रही थी। हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्थानीय पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने की कोशिश में जुटी हुई है। वहीं घायलों को हरसंभव मदद मुहैया कराने का प्रयास किया जा रहा है।

घटना के विवरण की प्रतीक्षा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मौजूदा भारतीय हॉकी टीम में विश्वस्तरीय रक्षापंक्ति और ड्रैग फ्लिकर: रघुनाथ

बेंगलुरू : पूर्व हॉकी खिलाड़ी वीआर रघुनाथ का मानना है कि मौजूदा भारतीय टीम के पास विश्वस्तरीय रक्षापंक्ति और स्तरीय ड्रैग फ्लिकर हैं और टीम आगे पढ़ें »

आईसीसी बोर्ड की बैठक : बीसीसीआई, सीए में होगी टी20 विश्व कप बदलने पर चर्चा

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) और क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के प्रमुख अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की शुक्रवार को होने वाली बोर्ड बैठक के आगे पढ़ें »

ऊपर