सुहागरात के दौरान इस कारण से हुई दुल्हन की मौत

नई दिल्ली : शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन के जीवन में पहली रात काफी अहम मानी जाती है, लेकिन ब्राजील में न्यूली मैरिड कपल के साथ जो हुआ, शायद उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा। रिपोर्ट के मुताबिक शादी के बाद दोनों बेहद खुश थे, लेकिन वैवाहिक जीवन शुरू होने से पहले ही उनकी दुनिया उजड़ गई। पत्नी की मौत से पति को गहरा आघात लगा है। आगे पढ़ें आखिर सुहागरात के दौरान क्या हुआ…

ब्राजील के इबिराइट शहर का ये मामला है। 18 वर्षीय लड़की की शादी धूमधाम से 29 वर्षीय लड़के के साथ उसके घर के पास स्थित फार्म हाउस में हुई थी। शादी के बाद न्यूली मैरिड कपल बेहद खुश था, लेकिन ये खुशियां ज्यादा देर तक नहीं टिक सकीं।

पुलिस के अनुसार शादी के बाद पहली रात को सेक्स के दौरान लड़की की तबीयत अचानक ​बिगड़ गई जब तक पति कुछ समझ पाता, वह जमीन पर गिर गई। यह देख पति परेशान हो गया, उसने तत्काल ही पड़ोसियों को मदद के लिए फोन किया।

पत्नी को अस्पताल ले जाने के लिए टैक्सी लाने के लिए कहा। पति ने बताया कि टैक्सी चालक ने अस्पताल चलने से मना कर दिया, इसके बाद दूसरे टैक्सी चालक को बुलाया गया, लेकिन उसने भी मदद से इनकार करते हुए कहा कि आपातकालीन सेवाओं को कॉल करें।

पति ने आपातकालीन सेवाओं के लिए फोन किया जब पैरामेडिक्स स्टाफ उसके घर पहुंचा, तो महिला की सांस चल रही थी। पैरामेडिक्स स्टाफ ने महिला को सांस लेने के लिए संघर्ष करते हुए पाया और पुष्टि की कि उसे दिल का दौरा पड़ा है।

तत्काल ही एंबुलेंस से महिला को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पति का दावा है कि एंबुलेंस आने में करीब एक घंटा लग गया और इस कारण उसकी पत्नी की मौत हो गई। वहीं आपातकालीन सेवाओं की ओर से बताया गया कि पहली एंबुलेंस कैंसिल हो गई और दूसरी 21 मिनट के भीतर आ गई।

मौत के बाद महिला के शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया, जिसमें जानकारी हुई कि उसे ब्रोंकाइटिस नाम की बीमारी थी। पुलिस ने कहा कि दुल्हन के शरीर पर किसी प्रकार की हिंसा के कोई निशान नहीं थे। पुलिस उसकी मौत को आकस्मिक मान रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हावड़ा में अवैध पार्किंग के खिलाफ सख्त होगा प्रशासन

हावड़ा डीएम कार्यालय, अस्पताल, अदालत व निगम के बाहर वाहनों की कतारें प्रशासन, निगम व पुलिस ने की बैठक, उठाये जायेंगे कड़े कदम सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : अवैध आगे पढ़ें »

ऊपर