ब्रेकिंगः पूर्व पीएम इमरान खान पर चली गोली

इस्लामाबादः इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की रैली में फायरिंग हुई है। उस गोलीबारी में खुद इमरान खान भी जख्मी हुए हैं। उनके अलावा चार और लोग घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार भी किया है। वहीं इमरान खान को पास के ही अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि इमरान खान इस समय पाकिस्तान में आजादी मार्च निकाल रहे हैं। वे वर्तमान सरकार के खिलाफ सड़क पर लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। जब से तोशखाना मामले में इमरान दोषी पाए गए हैं, उनकी तरफ से आजादी मार्च की शुरुआत की गई है। इसी कड़ी में गुरुवार को भी उनकी आजादी मार्च निकाली गई थी, लेकिन इस बार वहां पर फायरिंग हुई जिसमें इमरान खान जख्मी बताए जा रहे हैं। उनके अलावा पूर्व राज्यपाल इमरान इस्मेल भी इस गोलीबारी में घायल हुए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अचानक नवान्न पहुंचे अभिषेक, सीएम के साथ हुई बैठक

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी सोमवार की दोपहर को अचानक नवान्न पहुंचे। सूत्रों के मुताबिक अभिषेक ने मुख्यमंत्री आगे पढ़ें »

कमरहट्टी से 25 शक्तिशाली बमों को बरामद कर किया गया नि​ष्क्रिय

कमरहट्टी : कमरहट्टी थाने की पुलिस ने गत एक सप्ताह से थाना इलाके में कई जगहों पर अभियान चलाकर 25 शक्तिशाली बमों को बरामद किया। आगे पढ़ें »

ऊपर