ब्रेकिंगः इंटरनेट सेंसेशन Killi Paul पर चाकू से हमला

नई दिल्ली: अपने डांसिंग वीडियोज की वजह से दुनियाभर में पहचान बना चुके तंजानिया के किली पॉल को आज कौन नहीं जानता है। कुछ समय पहले भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका प्रशंसा की थी। वह बॉलीवुड के मशहूर हिंदी गानों को गुनगुनाकर (लिप-सिंकिंग) वीडियो बनाने के लिए जाने जाते हैं। किली पॉल सोशल मीडिया पर अपनी बहन नीमा पॉल  के साथ वीडियोज बनाते हैं। अब खबर है कि किली पॉल पर हमला हुआ है। कुछ अज्ञात हमलावरों ने किली पॉल पर चाकू से हमला किया है और उन्हें डंडों से भी मारा है।

अपने ऊपर हुए हमले की जानकारी खुद किली पॉल ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से शेयर की है। इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने लिखा- ‘कुछ लोग मुझे गिरते हुए देखना चाहते हैं, लेकिन ईश्वर मुझे हमेशा ऊपर ही उठाएंगे। मेरे लिए दुआ कीजिए।’ किली के ऊपर हमले की खबर छाई हुई है। फिलहाल ये मालूम नहीं हुआ है कि उन पर हमला करने वाले कौन हैं और इसी वजह क्या हो सकती है।


मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी उनकी प्रशंसा करते हुए कहा था कि तंजानिया के भाई-बहन किली पॉल और उनकी बहन नीमा ये बहुत चर्चा में हैं और मुझे पक्का भरोसा है आपने भी उनके बारे में जरूर सुना होगा। उनके अंदर भारतीय संगीत को लेकर एक जुनून है, एक दीवानगी है और इसी वजह से वे काफी लोकप्रिय भी हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सीएम के हस्तक्षेप से सुलझा ईस्ट बंगाल का मसला, इंवेस्टर बना इमामी ग्रुप

कोलकाता : आखिरकार ईस्टबंगाल की समस्या का समाधान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की हस्तक्षेप के बाद कर लिया गया। अब ईस्ट बंगाल का इंवेस्टर इमामी समूह आगे पढ़ें »

ऊपर