प्रेमी ने पीट-पीटकर की महिला की हत्या, किए कई टुकड़े फिर फेंका डस्टबिन में

नई दिल्ली : ब्रिटेन में एक शख्स ने अपनी प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी। प्रेमिका अपने परिवार से अलग प्रेमी के साथ रह रही थी लेकिन एक दिन दोनों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद शख्स ने पीट-पीटकर महिला को मार डाला। इतने से भी जब उसका मन नहीं भरा तो उसने शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और उसे डस्टबिन में फेंक आया।

हालांकि, पुलिस को महिला का शव नहीं मिला ऐसे में दावा किया गया कि शख्स ने महिला के शव को जला दिया था। उसके इस क्रूर कृत्य पर कोर्ट ने बेहद कड़ी सजा सुनाई। प्रेमिका के हत्यारे को पूरी उम्र जेल में ही रहना होगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, कॉर्नवाल की 32 वर्षीय किर्बी सिमोन नोडन अपने प्रेमी डीन लोव के साथ रहती थी। डीन लोव यौन संबंध बनाते समय महिला के साथ क्रूरता करता था। इस बीच 2017 में दोनों का बेडरूम में विवाद हो गया जिसके बाद डीन ने अपनी प्रेमिका सिमोन की पीट-पीटकर हत्या कर दी। कोर्ट में सुनवाई के दौरान बताया गया कि डीन लोव स्वभाव से सनकी था। वह नशे का भी आदि था। उसके साथ सिमोन भी नशा करती थी। इसी नशे की लत के चलते सिमोन को उसके बच्चों की कस्टडी नहीं मिली थी। वह अपने परिवार को छोड़कर डीन लोव के साथ रह रही थी।

बेरहमी से की गई थी महिला की हत्या

रात में बेडरूम में डीन ने सिमोन की पीटकर हत्या कर दी और फिर उसके शव के कई टुकड़े कर दिए। सिमोन का शव पुलिस को कभी नहीं मिला। ऐसा माना जाता है कि इसे जला दिया गया था। फिर बचे हुए अवशेषों को डस्टबिन में फेंक दिया गया। 2018 में उसपर क्राउन कोर्ट में डीन पर मुकदमा चलाया गया, जिसमें वह दोषी ठहराया गया। उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई। ब्रिटेन कानून के मुताबिक डीन को कम से कम 28 साल सलाखों के पीछे बिताने होंगे। 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर