होमवर्क करते-करते छिपकली पर सो गया बच्‍चा, नींद खुली तो…

ताइपे: होमवर्क करते समय कई बार ऐसा होता है, जब यह इतना बोझिल हो जाता है कि बच्‍चा सो जाता है। लेकिन यह किसी दु:स्‍वप्‍न की तरह हो जाए तो। कुछ ऐसा ही हुआ एक मासूम के साथ जो होमवर्क करते-करते सो गया। लेकिन वह अपनी नोटबुक पर जब नींद में लुढका तो उस वक्‍त वहां छिपकली थी, इसका एहसास उसे नहीं हुआ। बाद में जब उसकी नींद खुली और घरवालों ने उसका चेहरा देखा तो उनके होश उड़ गए।

शीशे में अपना चेहरा देखकर लड़का भी डर गया। बाद में सोशल मीडिया पर उसकी तस्‍वीर सामने आई, जिसे देखकर इंटरनेट यूजर्स ने तरह-तरह के रिएक्‍शन दिए हैं और इसे बेहद डरावना बताया है। यह तस्‍वीर ट्विटर पर जैक्‍सन लू ने पोस्‍ट की थी, जिसमें एक मरी हुई छिपकली उसके होमवर्क पर नजर आ रही है, जबकि बच्‍चे के गाल पर उसके निशान देखे जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्‍वीर

यह तस्‍वीर शेयर करते हुए लू ने ट्विटर पर मैंडरिन (चीनी भाषा) में लिखा, ‘होमवर्क के दौरान सो जाना कोई बड़ी बात नहीं है, यहां तक कि आप एक मृत छिपकली को भी महसूस नहीं कर सकते। क्‍या आपके साथ भी ऐसा हुआ?’

सोशल मीडिया पर बच्‍चे और मृत छिपकली की यह तस्‍वीर वायरल हो रही है। कई लोगों ने इसे बेहद डरावना बताया है तो कुछ लोग इस पर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे। वहीं कई लोगों ने इस पर हैरानी जताई है कि आखिर यह हुआ कैसे?

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

ठाकुरपुकुर में महिला भाजपा समर्थक पर हमला

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : रात को बाथरूम से लौट रही महिला पर धारदार हथियार से हमला किया गया। घटना ठाकुरपुकुर के सिलपाड़ा इलाके की है। आरोप आगे पढ़ें »

कालीघाट मंदिर में युवती से जबरन शादी करने की कोशिश, अभियुक्त गिरफ्तार

विरोध करने पर युवती से मारपीट कर तोड़ा मोबाइल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कालीघाट मंदिर में एक युवती को ले जाकर उससे जबरन शादी करने की कोशिश आगे पढ़ें »

सॉल्टलेक के दत्ताबाद मैं भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर किया तोड़फोड़

कारोना विस्फोट पर ममता ने मांगा प्रधानमंत्री से इस्तीफा

जिन राज्यों में चुनाव नहीं, वहां कोरोना के मामले अधिक : शाह

कोरोना संकट के बीच रेलवे ने कसी कमर, चलाई जाएंगी ‘ऑक्सीजन एक्सप्रेस’ ट्रेनें

कितने दिनों में कोविड मरीज ठीक होते हैं या हालत हो जाती है खराब, 14 दिन की लिमिट का क्या है मतलब

बटन इतना ज़ोर से दबाना कि बटन यहां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे – अमित शाह

मरीज तड़पता रहा, भर्ती कराने गए परिजनों को डॉक्टर कैमरे के सामने ही पीटते रहे

अमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर करीना ने खोला बड़ा राज, कहा – मैं उनसे कभी नहीं………..

ऊपर