बॉक्सर की बॉडी और ट्रंप का चेहरा, तस्वीर के लिए ट्रोलर्स ने घेरा

Trump

वॉशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी तस्वीर के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का शिकार बन गए हैं। हाल ही में ट्रंप ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटोशॉप की हुई तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में चेहरा तो ट्रंप का ही है लेकिन बाकी शरीर किसी और का है। इस तस्वीर को लेकर लोग उनका खूब मजाक उड़ा रहे हैं। इस तस्वीर में ट्रंप का चेहरा जिस शरीर पर फोटोशॉप किया गया है उसे बॉक्सर रॉकी बाल्बोआ का बताया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार, ट्रंप ने बॉक्सर रॉकी बाल्बोआ की तस्वीर पर अपना चेहरा लगा कर पोस्ट किया है।

असली राष्ट्रपति को फोटोशॉप की जरूरत नहीं

डोनाल्ड ट्रंप के इस ट‌्विटर पोस्ट के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। कोई उनके बचपन की तस्वीरें पोस्ट कर रहा है तो कोई ऐसी तस्वीर पोस्ट कर रहा है जिनमें ट्रंप टेनिस खेलते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने पूर्व अमेरिकी राष्‍ट्रपति बराक ओबामा की तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया कि असली राष्ट्रपति को फोटोशॉप करने की आवश्यकता नहीं पड़ती।

रूस को जीतने दे रहे हैं ट्रंप

वहीं कुछ लोगों ने ट‌्विटर पर लिखा कि पोस्ट के जरिए जो तस्वीर ट्रंप ने साझा की है हकीकत उससे कहीं ज्यादा बुरी है। कुछ लोग कह रहे हैं कि अमेरिकी राष्ट्रपति फोटोशॉप के मास्टर हो गए है। उन्हें अपनी तस्वीरों को इस तरह पेश करने में न जाने क्या मजा आता है। कुछ लोग ट्रंप के इस तरह पोस्ट साझा करने को शर्मनाक बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इस पर हंस रहे हैं। कुछ ट्रोलर्स ने ट्रंप प्रशासन की नीतियों पर निशाना साधते हुए लिखा कि रॉकी ने तो रूस को हराया था, लेकिन ट्रंप तो रूस को जीतने दे रहे हैं।

अभिनेता सिल्वेस्टर स्टेलोन की है तस्वीर

वास्तव में यह तस्वीर फिल्म रॉकी थर्ड के अभिनेता सिल्वेस्टर स्टेलोन की है, जिन्होंने फिल्म में बॉक्सर रॉकी बाल्बोआ का किरदार निभाया था। 1982 में रिलीज हुई इस फिल्म ने हॉलीवुड में काफी लोकप्रियता हासिल की थी। बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप इन दिनों वेस्ट पाम बीच गोल्फ क्लब में अपने नजदीकी दोस्तों के साथ गोल्फ खेलने गए हैं। जहां गोल्फ कार्ट के लिए भुगतान किए गए किराए को लेकर विवाद हो रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आम जनता के​ लिए विक्टोरिया मेमोरियल तैयार, केंद्र से अनुमति का है इंतजार

कोलकाता : अनलॉक 2.0 में अब लंबे समय से बंद राष्ट्रीय स्मारकों को भी खोला जा रहा है। केंद्रीय संस्कृति और पर्यटन मंत्रालय ने लालकिला, आगे पढ़ें »

लेह पहुंचे पीएम, चीन को ललकारा

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लद्दाख में पहुंचकर चीन को ललकारा है और कहा कि ‘गलवान घाटी हमारी है, लद्दाख का पूरा हिस्सा आगे पढ़ें »

ऊपर