सेक्स डॉल से शादी करने के बाद अब बॉडीबिल्डर लड़कियों को करेगा डेट

नई दिल्ली : दुनियाभर में कई ऐसी खबरें आपने सुनी होंगी जिन पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही एक मामला कजाकिस्तान से सामने आया है। दरअसल, सेक्स डॉल से शादी रचाने वाले कजाकिस्तान के बॉडीबिल्डर यूरी तोलोचको अब इंसानों के साथ डेटिंग करने के लिए तैयार हैं लेकिन उन्होंने इसके लिए एक शर्त रखी है। खबरों के मुताबिक, यूरी तोलोचको ने शुक्रवार को यूके स्थित FUBAR रेडियो पर आने वाले “द डेटिंग शो” के दौरान इस बारे में बताते हुए कहा कि वे अतीत में सात साल से एक रियल रिलेशनशिप में रह चुके हैं और अब एक बार फिर से किसी इंसान के साथ रिलेशनशिप के लिए तैयार हैं। उन्होंने आठ महीने तक डेटिंग करने के बाद नवंबर 2020 में अपनी सेक्स डॉल मार्गो से पहली शादी की थी और अब फिर से किसी इंसान के साथ रिलेशनशिप के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, यूरी ने अपनी पहली सेक्स डॉल मार्गो को तलाक दे दिया है और अपनी नई डॉल लूना और लोला के साथ एक नए रिश्ते में जुड़ चुके हैं। बॉडीबिल्डर ने कहा, कि वो अब इंसानों के साथ रिलेशनशिप के लिए तैयार है, लेकिन उसके लिए किसी भी अन्य व्यक्ति को उनकी सेक्स डॉल को भी पसंद करना होगा। इस बात को समझाते हुए यूरी बोले कि ‘मैं लगभग सात साल एक रियल रिलेशनशिप में था। यह मेरे लिए दिलचस्प और महत्वपूर्ण है और भविष्य में शायद मेरे पास कोई वास्तविक व्यक्ति हो, लेकिन यह जरूरी है कि वह मेरी डॉल को भी पसंद करे।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

अगर आप भी है अपने बढ़ते वजन से परेशान तो आज से ही खाना शुरु करें ये चीज

कोलकाताः भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के लगभग हर देश में बढ़ते वजन को लेकर लोग परेशान है। ऐसे में वजन कम करने के लिए आगे पढ़ें »

रक्षा से जुड़ी वेबसाइट हैक करने वाले थे चीनी अपराधी, पूछताछ में खुलासा

कोलकाता /मालदह : सीमाई इलाके से अवैध तरीके से भारतीय सीमा प्रवेश करते पकड़े गये अपराधी चीनी नागरिक हानजुनवे (36) ने फिर सनसनीखेज खुलासा किया आगे पढ़ें »

ऊपर