अर्जेंटीना की वाइस प्रेसिडेंट की हत्या की कोशिश: भीड़ में हमलावर ने सिर पर बंदूक तानी, लेकिन…

ब्यूनस आयर्सः अर्जेंटीना की उपराष्ट्रपति क्रिस्टीना फर्नांडीज पर एक व्यक्ति ने फायरिंग की कोशिश की, लेकिन समय पर पिस्तौल नहीं चली और वह बाल-बाल बच गईं। घटना गुरुवार रात की है। क्रिस्टीना अपने घर के बाहर समर्थकों के बीच मौजूद थीं। उसी समय एक अज्ञात व्यक्ति ने पॉइंट ब्लैंक रेंज पर बंदूक तान दी। हमलावर अचानक क्रिस्टीना के करीब आया था। अगर गोली चल जाती तो बड़ा नुकसान हो सकता था। हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ट्रिगर फंसने से बची वाइस प्रेसिडेंट की जान
राष्ट्रपति अल्बर्टो फर्नांडीज ने कहा- हमलावर ने जिस बंदूक से हमला करने की कोशिश की उसमें पांच गोलियां थीं। वह ट्रिगर फंस जाने की वजह से गोली नहीं चला पाया। इसलिए क्रिस्टीना की जान बच गई। उन्होंने बताया कि आरोपी ब्राजील का रहने वाला है। उसका नाम फर्नांडो आंद्रे सबाग मोंटिएल है।

बंदूक देख अफरा-तफरी मच गई
घटना के दौरान अफरा-तफरी मच गई। जैसे ही संदिग्ध क्रिस्टीना के सामने आया उनके सिक्योरिटी गार्ड हरकत में आ गए। हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया। क्रिस्टीना 2007-2015 तक प्रेसिडेंट रह चुकी हैं। इस दौरान उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे। मामले की सुनवाई अब भी चल रही है। क्रिस्टीना के खिलाफ चल रहे मामले के विरोध में उनके समर्थक घर के बाहर रैली निकाल रहे थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

लालू यादव का सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट सफल, बेटी रोहणी ने की डोनेट

सिंगापुर : पूर्व रेल मंत्री, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट कराने के आगे पढ़ें »

संसद में अचानक महिला एमपी को पीटने लगा विपक्षी दल का सांसद

नई दिल्ली : किसी भी देश की संसद में नेताओं को एक दूसरे से बहसबाजी करते हुए अक्सर देखा जाता है। लेकिन सदन में एक आगे पढ़ें »

ऊपर