स्विमिंग करने गई महिला हो गई गायब, 20 दिन बाद नग्न अवस्था में गटर से निकाली गई

फ्लोरिडाः फ्लोरिडा में रहने वाली लिंडसे कैनेडी 20 दिनों से गायब थी और दमकल विभाग ने मंगलवार को ड्रेन (गटर) से बाहर निकाला। महिला 20 दिनों तक सीवेज के अंदर घूम रही थी और कई कोशिशों के बावजूद बाहर निकलने में असफल रही थी। एक रिपोर्ट के अनुसार, महिला 3 मार्च को नहर में स्विमिंग करने के लिए गई थी, लेकिन कुछ दूर तक स्विमिंग करने के बाद उसे एक टनल का दरवाजा दिखाई दिया, जिसके अंदर जाने के बाद वह गुम हो गई। कई कोशिशों के बावजूद भी उसे बाहर आने का रास्ता नहीं मिला।
महिला को ऐसे मिला बाहर निकलने का रास्ता
महिला 20 दिनों तक ड्रेन के अंदर भटकती रही और 23 मार्च को एक जगह रौशनी दिखाई दी। इसके बाद वह रौशनी वाले जगह पर गई, लेकिन वह कई फीट ऊपर थी। इसके बाद उसने एक शख्स को जाता देखा, फिर उसने मदद करने के लिए जोर से आवाज लगाई। आवाज सुनकर शख्स ने गटर के अंदर देखा तो उसे नग्न अवस्था में एक महिला दिखी। इसके बाद उसने तुरंत दमकल विभाग को इस बात की जानकारी दी। दमकल विभाग ने मौके पर पहुंच कर करीब 8 फीट के सीवेज से इस महिला को रेस्क्यू किया।
लिंडसे कैनेडी की मां ने कथित तौर पर जांचकर्ताओं को बताया कि उनकी बेटी को मानसिक बीमारी है और इसके अलावा वह नशीली दवाओं व ड्रग्स का भी सेवन करती है। जांच में पता चला है कि महिला के गुमशुदा होने की रिपोर्ट 3 मार्च को दर्ज की गई थी, वे तब से ही लापता थी।
महिला अपनी मर्जी से ही टनल के अंदर गई
अभी यह स्पष्ट नहीं है कि जांचकर्ताओं ने लिंडसे कैनेडी की कहानी पर विश्वास किया है, लेकिन उन्होंने यह माना है कि महिला अपनी मर्जी से ही टनल के अंदर गई थी। डेलरे बीच पुलिस के प्रवक्ता टेड व्हाइट ने बताया कि शुरुआती जांच में कैनेडी के साथ किसी तरह की जबरदस्ती या बेईमानी के संकेत नहीं मिले हैं और ऐसा महसूस नहीं होता कि वह अपनी मर्जी से टनल के अंदर गई थी।’
दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि महिला 20 दिनों तक ड्रेन के अंदर भटकती रही और फिर उसे बाहर निकाला गया है। एक अधिकारी ने बताया कि महिला काफी कमजोर हो चुकी है और इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अर्द्धसैनिक बल की अतिरिक्त 71 कंपनियां बंगाल में तैनात

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में चौथे चरण के चुनाव के बाद अतिरिक्त 71 अर्द्धसैनिक बल की कंपनियों को राज्य में तैनात किया गया है। चुनाव आगे पढ़ें »

मां दुर्गा को प्रसन्न करने के लिए नवरात्रि शुरू होने से पहले कर लें ये काम

कोलकाताः चैत्र नवरात्रि 13 अप्रैल से शुरू होने वाली है। इस दौरान आदि शक्ति के नौ स्वरूपों की पूजा की जाती है। इन 9 दिनों आगे पढ़ें »

ऊपर