दो दिन बाद फिर दहला काबुल एयरपोर्ट, एंट्री गेट के पास हुई धुआंधार फायरिंग

काबुल: अफगानिस्तान काबुल हवाई अड्डे के पास शनिवार को फिर गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी। इसके साथ ही हवाई अड्डे के बाहर से भीड़ को दूर करने के लिए आंसू गैस के गोले भी छोड़े गए। एयरपोर्ट के बाहर ये गोलियां किसने चलाईं, ये अभी क्लियर नहीं हो सका है। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि ऐसा लगता है कि भीड़ को तितर-बितर करने के लिए तालिबान ने हवाई अड्डे के बाहर गोलीबारी की। वहीं मौके पर मौजूद एक व्यक्ति ने अनुमान जताया कि शायद हवाई अड्डे के अंदर से विदेशी सेनाओं ने गोलीबारी की होगी।

बताते चलें कि गुरुवार को काबुल हवाई अड्डे के बाहर तीन बड़े धमाके हुए थे। सुसाइड बॉम्बर के इस हमले में 13 अमेरिकी कमांडो समेत करीब 170 लोग मारे गए थे। वहीं बड़ी संख्या में लोग घायल भी हो गए थे। हमले के बाद कई देशों ने अफगानिस्तान से अपने नागरिकों की निकासी का काम रोक दिया है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मिनी भारत है भवानीपुर, यहीं से शुरू होगी दिल्ली की लड़ाई : ममता

कहा : निष्पक्ष चुनाव हुआ होता तो 30 सीट भी न जीत पाती भाजपा 6 महीने में विधायक बनना जरूरी, इसके बिना सीएम पद उचित नहीं लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर