आदित्य बिड़ला समूह ने थाइलैंड में 50 साल पूरे किए

Aditya Birla Group

बैंकॉक : विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत आदित्य बिड़ला समूह ने थाइलैंड में परिचालन के 50 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर आयोजित समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा भारत और थाइलैंड सरकार के कई अन्य गणमान्य लोगों ने भी हिस्सा लिया। मालूम हो कि आदित्य विक्रम बिड़ला एक कताई मिल इकाई के साथ थाइलैंड के बाजार में उतरे थे।

एशियाई देश के सबसे बड़े उपक्रमों में से एक

इस समय यह समूह दक्षिण पूर्व एशियाई देश में विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाले सबसे बड़े उपक्रमों में से एक है। थाइलैंड में आदित्य बिड़ला समूह की उपस्थिति परिधान, कॉर्बन ब्लैक और रसायन जैसे क्षेत्रों में है।

‌थाइलैंड और भारत के सांस्कृतिक संबंध काफी मजबूत

इस मौके पर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि इस समय हम थाइलैंड में हैं, जिनके साथ भारत के सांस्कृतिक संबंध काफी मजबूत हैं। हम थाइलैंड में भारतीय कारोबारी समूह के 50 बरस पूरे कर रहे हैं। इससे मेरी यह सोच और मजबूत होती है कि वाणिज्य और व्यापार में सबको जोड़ने की आंतरिक ताकत होती है।

50वीं वर्षगांठ मोदी के साथ मनाना गर्व की बात : चेयरमैन

आदित्य बिड़ला समूह के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला ने कहा कि यह हमारे लिए गर्व का विषय है कि हम प्रधानमंत्री मोदी की मौजूदगी में यहां समूह की 50वीं वर्षगांठ मना रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पांड्या और बुमराह ने बचाई भारत की प्रतिष्ठा, ऑस्ट्रेलिया ने 2-1 से सीरीज पर जमाया कब्जा

कैनबरा : हार्दिक पांड्या की एक और शानदार पारी के बाद लय में लौटे जसप्रीत बुमराह की उम्दा गेंदबाजी की मदद से भारत ने बुधवार आगे पढ़ें »

चैम्पियंस लीग : लीवरपूल जीता, रीयाल मैड्रिड संकट में

पेरिस : पूर्व चैम्पियन लीवरपूल और पोर्तो चैम्पियंस लीग के नॉकआउट चरण में पहुंच गए जबकि रिकार्ड 13 बार की चैम्पियन रीयाल मैड्रिड को शखतार आगे पढ़ें »

ऊपर