एक्ट्रेस ने बच्ची को शराब पिलाकर पति संग किया यौन शोषण

नई दिल्ली : हॉलीवुड फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज’ की एक्ट्रेस जारा फिथियन विवादों में फंस गई हैं। आरोप है कि जारा ने पति विक्टर मार्क के साथ मिलकर नाबालिग लड़की का यौन शोषण किया था। इस मामले में कोर्ट ने जारा फिथियन को जेल की सजा सुनाई है। इसके अलावा एक्ट्रेस के पति विक्टर मार्क को भी कोर्ट ने दोषी पाया है।
कोर्ट ने कपल को सुनाई जेल की सजा
रिपोर्ट्स के मुबातिक, जारा ने पति विक्टर के साथ मिलकर 13 साल की एक बच्ची के साथ 14 बार यौन शोषण किया। इसके अलावा विक्टर ने 2002 से 2003 तक 15 साल की एक दूसरी बच्ची के साथ 4 बार यौन शोषण जैसा घिनौना काम किया था। कोर्ट ने इस मामले में जारा को 8 साल और उनके पति विक्टर को 14 साल जेल की सजा सुनाई है।
शराब पिलाकर किया नाबालिग बच्ची का शोषण
इसके साथ ही कोर्ट ने ये भी कहा कि जारा फिथियन और विक्टर मार्क अब बच्चों के साथ कभी काम नहीं कर पाएंगे। पीड़िता ने कपल पर आरोप लगाया कि दोनों ने मिलकर उसे शराब पिलाई और उसका शोषण किया। पीड़िता को उस वक्त समझ नहीं आ रहा था कि वह कैसे इन दोनों से अपना बचाव करें।
कपल ने आरोपों से किया इनकार
हालांकि, जारा फिथियन और उनके पति विक्टर मार्क ने अपने ऊपर लगे इन सभी आरोपों से साफ इनकार किया है, लेकिन कोर्ट ने दोनों को दोषी मानते हुए जेल की सजा सुनाई। बता दें कि जब जारा और विक्टर ने बच्चियों के साथ ऐसी घटनाओं को अंजाम दिया था, तब दोनों ने शादी नहीं की थी।
इन फिल्मों में किया काम
बताते चलें कि जारा फिथियन ने साल 2016 में ‘डॉक्टर स्ट्रेंज’ फिल्म में ब्रूनेट जीलोट का रोल निभाया था। इस मूवी में बेनेडिक्ट कम्बरबैच लीड रोल में थे। जारा साल 2020 में रिलीज हुई फिल्म ‘ट्राइबल गेट आउट अलाइव’ में नजर आई थीं। इसके अलावा वह हाल ही में रिलीज हुई ‘एक्सीडेंट मैन 2’ का भी हिस्सा थीं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर