अभिनेत्री एमी डोरिस ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर लगाया दुर्व्यव्हार का आरोप

मॉस्को : मशहूर अभिनेत्री और पूर्व मॉडल एमी डोरिस ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर न्यूयार्क में 1997 में यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दौरान उसके साथ शारीरिक दुर्व्यव्हार करने का आरोप लगाया है। डेरिस ने लंदन स्थित समाचार पत्र ‘द गार्जियन’ को गुरुवार को दिए एक साक्षात्कार में कहा कि वह पांच सितंबर 1997 को इस टूर्नामेंट को देखने के लिए न्यूयार्क गई थी और उस समय उसकी आयु मात्र 24 वर्ष थी। डोरिस ने प्रमाण के तौर पर उस कार्यक्रम की टिकटों और फोटो की प्रतियां समाचार पत्र को उपलब्ध कराई हैं, जिनमें वह ट्रंप के आगे खड़ी हैं। उस समय ट्रंप एक नामी कारोबारी थे। डोरिस ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप मेरे गले के निचले हिस्से तक अपनी जीभ का इस्तेमाल कर रहे थे और उनकी पकड़ मेरे शरीर के हिस्सों पर कसती जा रही थी, जिसका मैने जोरदार प्रतिकार किया और उन्हें बार-बार पीछे की तरफ धकेला भी लेकिन वह मान नहीं रहे थे और उनका हाथ मेरे शरीर के हर हिस्से पर जा रहा था और मैं उनकी पकड़ से आजाद नहीं हो पा रही थी। समाचार पत्र ने यह भी कहा है कि ट्रंप ने इस अभिनेत्री के साथ ऐसी घटना से इनकार किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

उत्तर प्रदेश के गांवों में अनाज भंडारण के लिए बनेंगे 5000 गोदाम

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार किसानों को फसल सुरक्षित रखने और उसकी अच्छी कीमत दिलाने के लिये गांवों में 5000 भण्डारण गोदाम आगे पढ़ें »

गांजे की खेती वाले कमेंट पर भड़कीं कंगना रनौत, उद्धव ठाकरे पर किया पलटवार

  मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के गांजे की खेता वाले कमेंट पर पलटवार करते हुए कहा कि जनसेवक होकर आप इस तरह आगे पढ़ें »

ऊपर