पति से तलाक के बाद पत्नी ने की ससुर से शादी

नई दिल्ली : शादीशुदा जीवन में सफल नहीं होने पर अधिकांश लोग खुद को दूसरा मौका जरूर देते हैं। यानी वो फिर से अपना घर बसाते हैं। अमेरिका के केंटुकी में रहने वालीं 31 वर्षीय एरिका क्विग्ग ने भी यही किया, लेकिन उन्होंने किसी और को नहीं बल्कि अपने सौतेले ससुर को ही जीवनसाथी बना लिया। क्विग्ग का अपने पति जस्टिन टॉवेल से तलाक हो गया था, जिसके बाद उन्होंने अपने 60 साल के सौतेले ससुर से शादी रचाकर सबको चौंका दिया।

ससुर ने दिया था Marriage proposal

एरिका क्विग्ग की 19 साल की उम्र में स्थानीय कारखाने में काम करने वाले जस्टिन टॉवेल से शादी हुई थी। दोनों का एक बच्चा भी हुआ, लेकिन आपसी विवाद के कारण 2011 से संबंधों में दरार पड़नी शुरू हो गई। इस दौरान एरिका सौतेले ससुर जेफ क्विगल के करीब चली गईं। 2017 में जब एरिका और जस्टिन का तलाक हुआ, तो सौतेले ससुर ने महिला को शादी का प्रस्ताव दिया। कुछ वक्त तक एरिका ने इस प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया, लेकिन फिर उन्होंने हामी भर दी।

दोनों की उम्र में 29 Years का अंतर

उम्र में 29 साल का अंतर होने के बावजूद दोनों आज पति-पत्नी के रूप में अपनी जिंदगी बिता रहे हैं। शादी के एक साल के अंदर ही एरिका क्विग्ग ने एक बेटी को भी जन्म दिया। अब दोनों बच्चे अपनी मां के साथ ही रहते हैं। अपने फैसले पर खुशी जाहिर करते हुए महिला ने कहा कि मैं पूर्व पति जस्टिन की बहन के माध्यम से जेफ को जानती थी। जब उन्होंने मुश्किल वक्त में सहारा दिया, तो मुझे लगा कि हमारी जोड़ी अच्छी रहेगी।

एरिका क्विग्ग ने कहा कि जेफ का दिल अब भी जवान है, जबकि मैं उनसे ज्यादा उम्रदराज लगती हूं। एरिका के पहले पति जस्टिन ने भी दूसरी शादी कर ली है और दोनों अपने पहले बेटे की कस्टडी को बांटते भी हैं। ये दोनों परिवार आसपास ही अलग-अलग घरों में रहते हैं। महिला के पहले पति जस्टिन ने कहा कि हमारे बीच अब सब कुछ अच्छा है। अब हमारे बीच कोई नफरत नहीं है। हम अपने बेटे के बारे में बात करते हैं और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ रहे हैं।

इस तरह बढ़ी नजदीकी

वहीं, ससुर से एरिका के पति बने जेफ ने कहा कि उन्हें एरिका में अपनी पहली पत्नी दिखाई देती है। उन्होंने कहा कि हम दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं और हर पल का आनंद ले रहे हैं। हमने उम्र के अंतर पर कभी गौर नहीं किया है, हम अपने फैसले से बेहद खुश हैं। एरिका को विंटेज फैशन शो में जाने का शौक था, और जेफ क्विगल इस तरह के शो आयोजित करते थे। इस दौरान दोनों को एक-दूसरे को करीब से जानने का मौका मिला था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शोभन से मिलने गयीं वैशाखी फफक कर रो पड़ी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नारदा मामले में सीबीआई ने कोलकाता के पूर्व मेयर शोभन चटर्जी काे निजाम पैलेस से प्रेसिडेंसी जेल में ले जाने के बाद आगे पढ़ें »

इलाका दखल को केंद्र कर तृणमूल के दो गुटों में झड़प, चली गोली, 1 घायल

कैनिंग थानांतर्गत गड़खाली इलाके की घटना इलाके में पुलिस पिकेटिंग सन्मार्ग संवाददाता दक्षिण 24 परगना : कैनिंग में इलाका दखल को केंद्र कर तृणमूल के दो गुटों में आगे पढ़ें »

ऊपर