खौलते पानी में मिलाई 3 किलो चीनी और सोते हुए पति पर उड़ेल दिया, मौत

इंग्लैंड : इंग्लैंड में एक महिला ने अपने 81 साल के पति पर खौलता हुआ पानी डाल दिया जिसके बाद उसकी मौत हो गई है। 59 साल की कोरिना बेंस पिछले 38 सालों से इस शख्स के साथ शादी के बंधन में बंधी थी और वे अपने पति की एक बात को लेकर खफा हो गई थी। कोरिना को इस मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी।
‘चीनी मिलाने के चलते घातक हुआ उबलता हुआ पानी’
इस मामले में मेट्रो वेबसाइट से बात करते हुए डिटेक्टिव चीफ इंस्पेक्टर पॉल ह्यूज ने कहा- कोरिना ने ना केवल अपने पति पर खौलता पानी डाला बल्कि उसमें तीन किलो चीनी भी मिलाई गई थी। इससे अंदाजा हो जाता है कि ये महिला अपने पति को कितना ज्यादा नुकसान पहुंचाना चाहती है। खौलते पानी में चीनी काफी घातक हो जाती है।
महिला के पति की बच सकती थी जान
उन्होंने आगे कहा कि ये महिला इस हमले के बाद एंबुलेंस बुलाने के बाद पास ही में मौजूद पड़ोसियों के पास चली गई और वहां जाकर काफी पैनिक करने लगी थी। इस महिला को अपनी गलती का एहसास हो रहा था और वो घबराते हुए कह रही थी कि उससे गलती हो गई है और उसने शायद अपने पति को मार दिया है। हालांकि अगर वो पैनिक ना होती और एंबुलेंस को बुला लेती तो शायद कोरिना के पति बच सकते थे। दरअसल कोरिना अपनी बेटी के साथ शॉपिंग के लिए गई हुई थी लेकिन उनके पति ने उसे वहां से जल्द बुला लिया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, कोरिना के पति किसी काम के चलते कोरिना को जल्द से जल्द घर बुलाना चाह रहे थे। कोरिना ने उस समय तो कुछ नहीं कहा लेकिन वो इस बात को लेकर काफी नाराज हो गई थीं। इसके बाद इस महिला ने दो केतली पानी उबाला और इसमें कुछ किलो चीनी डाली और इस खौलते पानी को बाल्टी में डालने के बाद कोरिना ने इसे अपने सोते हुए पति पर उड़ेल दिया। उनका शरीर का एक-तिहाई हिस्सा जल गया था और इस व्यक्ति की मौत हो गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब कोलकाता पुलिस के कर्मी कर सकेंगे स्वेच्छा से अंगदान

ऑर्गन डोनेशन के लिए भी भर सकते हैं फॉर्म सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अगर कोई अंगदान करना चाहता है और उसे नियम नहीं पता तो उसकी मुश्क‌िल आगे पढ़ें »

ऊपर