एक दिन में अपना पांच ग्लास यूरिन पी जाती है महिला

नई दिल्ली : अमेरिका में रहने वाली 53 वर्षीय महिला कैरी का कहना है कि उन्हें अपना यूरिन पीना पसंद है। वो पिछले 4 साल से यूरिन पी रही हैं। कैरी ने कहा है कि उन्हें यूरिन पीने की लत है और दावा किया कि इसका स्वाद भी शराब (शैंपेन) जैसा है।  एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोलोराडो निवासी कैरी चार साल से यूरिन पीने की आदी हैं। कैरी ने खुद स्वीकार किया कि उन्हें पानी की तुलना में यूरिन पीना आसान लगता है। वो दिन में कम से कम 5 ग्लास यूरिन पी लेती हैं, यानी कि उन्होंने 4 साल में करीब 3406 लीटर तक यूरिन पिया होगा।

TLC के माई स्ट्रेंज एडिक्शन पर बोलते हुए कैरी कहती हैं- “मुझे गर्म यूरिन पसंद है। यह सुकून देने वाला है। मैं जो खाती हूं उसके आधार पर मेरे यूरिन से गंध आती है, आज इसका स्वाद चार साल पहले की तुलना में कुछ अलग है।” कैरी के मुताबिक, ‘कभी-कभी यह नमकीन होता है तो कभी-कभी इसका स्वाद शैंपेन जैसा होता है।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल जल्द बूस्टर डोज का परीक्षण करेगा

6 अस्पतालों ने जताई इच्छा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार महानगर में कोविड-19 रोधी टीके की बूस्टर खुराक का जल्द परीक्षण करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर