आसमान में दिखा रहस्यमयी नीला यूएफओ, किसी ने कहा एलियन, तो किसी ने…

नई दिल्लीः हम अक्सर आसमान में अज्ञात उड़ती हुई वस्तु के देखे जाने की खबरें सुनते रहते हैं। जब भी कभी कोई अज्ञात उड़ती हुई वस्तु आसमान में दिखाई देती है, तो सबसे पहले लोगों का अंदाजा यही होता है कि जरूर ये कोई एलियन होगा। ऐसी ही खबर ओआहू के हवाई द्वीप से आई है, जहां के निवासियों ने पिछले हफ्ते शाम को आकाश में एक रहस्यमयी नीली वस्तु को महासागर में गिरने से पहले आसमान में देखा जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। एक रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार को बहुत से लोगों ने यूएसए के आपातकालीन फोन नंबर 911 पर कॉल करके अज्ञात उड़ती हुई वस्तु के देखे जाने की सूचना दी।
सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज

इसे लेकर सोशल मीडिया पर जो भी फोटोज़ और वीडियोज शेयर किए जा रहे हैं, उसमें एक रहस्यमयी नीली वस्तु दिखाई दे रही है। हालांकि, कई लोग आसमान में दिखाई दे रही इस नीली चीज को एलियंस बता रहे हैं, तो कुछ इसे हवाई जहाज कह रहे हैं, जबकि बहुत से लोगों ने इसके बारे में अपनी अलग-अलग राय दी है। एक ट्विटर ने बताया कि, ये अज्ञात उड़ती वस्तु  एलईडी पतंग हो सकती है।

देखें वीडियो

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल के और भी विधायक छोड़ेंगे पार्टी, क्या ममता उनकी सीटों से भी चुनाव लड़ेंगी : शुभेन्दु

नंदीग्राम : भाजपा में हाल ही में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने मंगलवार को दावा किया कि आने वाले दिनों में और भी विधायक तृणमूल आगे पढ़ें »

बीएसएफ के 2 अधिकारियों को पुलिस मेडल

कोलकाता : गणतंत्र दिवस के अवसर पर दक्षिण बंगाल फ्रंटियर, सीमा सुरक्षा के 2 अधिकारियों को राष्ट्र की सेवाओं मे अपने उत्कृष्ठ योगदान हेतु सम्मानित आगे पढ़ें »

ऊपर