गर्लफ्रेंड को मारकर 7 महीनों तक घर में छिपाई बॉडी

नई दिल्ली : अमेरिका में रहने वाले एक शख्स पर आरोप है कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ झगड़ा किया और फिर उसे मार डाला। इसके बाद उसने अपनी गर्लफ्रेंड की बॉडी को सात महीनों तक घर में ही रखा। आखिरकार इस शख्स की गर्लफ्रेंड की बहन को ये बॉडी मिली तब जाकर इस शख्स के जघन्य अपराध का खुलासा हो पाया। मिशिगन में रहने वाले 37 साल के मैथ्यू लेविंस्की ने पुलिस के सामने माना है कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड जेरी विंटर्स की हत्या कर दी थी। मैथ्यू ने कहा कि दिसंबर 2020 में उसने गर्लफ्रेंड से झगड़ने के बाद क्लिंटन टाउनशिप में मौजूद अपने घर में जेरी को मार डाला था। हालांकि इसके बाद मैथ्यू ने जेरी की बॉडी को अपने घर के बेसमेंट में छिपा दिया था और इस बॉडी के बारे में सात महीने बाद युवती की बहन को पता चला था। रिपोर्ट्स के अनुसार, ये बेहद जघन्य अपराध था और मैथ्यू ने विंटर्स की बैक की काफी स्किन को हटा दिया था। इस मामले में अभियोजन पक्ष का कहना था कि विंटर्स और मैथ्यू कुछ समय से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। हालांकि पिछले साल नवंबर में विंटर्स ने अलग रहने का फैसला किया था। मैथ्यू ने अपने दोस्त को बताया था कि वो इस बात से काफी नाराज हैं और अगर विंटर्स वापस आती है तो वे उसे घर में नहीं रहने देंगे। हालांकि अगले ही महीने विंटर्स वापस लौट आई थीं। इसके बाद ही दोनों में बहस हुई और मैथ्यू ने विंटर्स को मार दिया था। इस मामले में बात करते हुए पड़ोसियों ने बताया कि उन्हें कुछ अजीबोगरीब दुर्गंध आती थी लेकिन उन्होंने सोचा कि शायद कोई जानवर आसपास मरा होगा। मैथ्यू की पड़ोसी जैकलीन ने कहा था कि कई बार ये दुर्गंध बहुत ज्यादा होती थी लेकिन मैं ध्यान नहीं देती थी। डेली मेल के साथ बातचीत में विंटर्स की एक दोस्त ने कहा कि फेसबुक पर विंटर्स का नाम कॉर्टनी के नाम से था। उनके अकाउंट पर कई तस्वीरों में कपल को खुश देखा जा सकता था। लेविंस्की और विंटर्स ने पिछले साल अगस्त में सगाई की थी और इससे जुड़ी कुछ तस्वीरों को भी विंटर्स ने पोस्ट किया था। मैकम्ब काउंटी जेल के रिकॉर्ड्स के अनुसार, लेविंस्की को गिरफ्तार करने के बाद उन पर मर्डर और बॉडी म्युटिलेशन के चार्ज लगाए गए हैं। इसके अलावा उन पर शव पर छेड़छाड़ का मुकदमा भी दर्ज हुआ है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मिनी भारत है भवानीपुर, यहीं से शुरू होगी दिल्ली की लड़ाई : ममता

कहा : निष्पक्ष चुनाव हुआ होता तो 30 सीट भी न जीत पाती भाजपा 6 महीने में विधायक बनना जरूरी, इसके बिना सीएम पद उचित नहीं लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर