फ्लाइट में कर रहे थे ‘अश्लील’ हरकत, एयर होस्टेस ने किया…

नई दिल्ली : पाकिस्तान में एक फ्लाइट में कपल के रोमांस और किसिंग से काफी विवाद पैदा हो गया है। ये घटना कराची से इस्लामाबाद जा रही फ्लाइट पीए-200 में सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, चश्मदीद यात्रियों का दावा है कि विमान की चौथी पंक्ति में बैठा हुआ एक कपल अचानक किस करने लगा जिससे बाकी यात्री असहज हो गए।
इन पैसेंजर्स ने इसके बाद प्लेन के केबिन क्रू से शिकायत की। इसके बाद वहां एक एयरहोस्टेस ने इस कपल को पब्लिक प्लेस में संयम बरतने के लिए कहा लेकिन कपल ने एयर होस्टेस की बात को अनदेखा कर दिया और वे एक बार फिर किसिंग करने लगे। इसके बाद एयरहोस्टेस ने हालातों को भांपते हुए कपल पर कंबल भी डाल दिया।
एयरहोस्टेस ने ऐसा इसलिए किया था ताकि कम से कम वहां मौजूद यात्री कपल की हरकतों के चलते असहज ना महसूस करें। रिपोर्ट के अनुसार, जब इस मामले में कुछ यात्रियों ने इस कपल को सार्वजनिक शालीनता बरतने के लिए कहा तो इस कपल ने अहंकार में कहा कि तुम लोग कौन होते हो, हमें कुछ भी कहने वाले?
इस विमान में एडवोकेट बिलाल फारुक अल्वी भी मौजूद थे। वे इस मामले में केबिन क्रू के एक्शन ना लेने पर नाराज नजर आए और उन्होंने इस मामले में एयरलाइन स्टाफ और कपल की शिकायत, सिविल एविएशन अथॉरिटी के सामने दर्ज कराई है। सिविल एविएशन इस मामले की जांच कर रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सारदा चिट फंड : हाई कोर्ट ने तलब की श्यामल सेन रिपोर्ट

बनी निवेशकों को उनकी रकम वापस मिलने की उम्मीद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : हाई कोर्ट के एक्टिंग चीफ जस्टिस राजेश बिंदल और जस्टिस अरिजीत बनर्जी के डिविजन आगे पढ़ें »

भाजपा में सब कुछ ठीक नहीं, अलग – अलग डफली, अलग – अलग राग

कोलकाता : ऐसा लगता है कि भाजपा में सब कुछ ठीक नहीं है। दरअसल, यहां अधिकतर नेता अलग - अलग डफली के साथ अलग - आगे पढ़ें »

ऊपर