65 वर्षीय इमरान ने लगाई शादी की ‘हैट्रिक’

 लाहौर : पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के प्रमुख एवं पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने अपनी आध्यात्मिक गुरू ‘पीर’ बुशरा मानेका के साथ तीसरा निकाह किया है। इमरान की पार्टी ने लाहौर में रविवार को एक सादे समारोह में हुए निकाह की पुष्टि की है। गौरतलब है कि दोनों की निकाह संबंधी अटकलों का बाजार बहुत दिनों से गर्म था। पार्टी प्रवक्ता फवाद चौधरी ने बताया कि 65 वर्षीय इमरान ने पाकपाटन में ‘‘मुअज्जिज पीर’’ (सम्मानित धर्मगुरू) बुशरा मानेका से निकाह कर लिया। निकाह बुशरा के भाई के आवास पर हुआ जिसे पार्टी की केन्द्रीय कार्यकारी समिति के सदस्य मुफ्ती मोहम्म्द सईद ने पढ़वाया। प्रवक्ता ने कहा कि मैं इमरान खान को खुश और उम्दा वैवाहिक जीवन की दुआ देता हूं। ‘पिंकी पीर’ के नाम से मशहूर बुशरा 47-48 साल की हैं। बुशरा की पहली शादी से उनके पांच बच्चे हैं। उनकी शादी एक वरिष्ठ कस्टम अधिकारी से हुई थी। हाल ही में दोनों अलग हुए हैं। इमरान की बहनों में से कोई भी निकाह में मौजूद नहीं थी जिससे अफवाह फैल रही है कि नेता ने इस संबंध में अपनी बहनों से कोई बातचीत नहीं की है। इमरान की पिछली दोनों शादियां तलाक के माध्यम से खत्म हुई हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विमान की सीट के नीचे मिला डेढ़ किलो सोना

कोलकाता : बैंकाक से कोलकाता आये स्पाइस जेट के विमान से कस्टम्स की एआईयू टीम ने डेढ़ किलो सोना जब्त किया है। सूत्रों के मुताबिक आगे पढ़ें »

भारत के प्रति कृतज्ञ है बंगलादेश – हसीना

कोलकाता : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बंगलादेश की पीएम शेख हसीना के बीच शुक्रवार को एक 5 सितारा होटल में बैठक हुई। इस आगे पढ़ें »

ऊपर