अंग्रेज पति ने भारतीय पत्नी को 59 बार चाकू घोपकर मार डाला

लंदनः ब्रिटेन की अदालत ने यहां एक भारतीय मूल की महिला की 59 बार चाकू घोपकर मारने के जुर्म में उसके पति ब्रिटिश नागरिक को आजीवन कारवास की सजा सुनाई है।
जज हीथर नॉर्टन ने ब्रांड से कहा, ‘‘तुमने बाथरूम में पत्नी की हत्या की। उसे 59 बार चाकू मारा। हत्या के वक्त जब चाकू टूट गया तो तुम किचन में जाकर दूसरा चाकू ले आए। यह जघन्य अपराध है।’’ फॉरेंसिक सबूतों के आधार पर कहा गया है कि इतने हमले झेलने के बाद भी पीड़िता जिंदा थी और खुद को बचाने की कोशिश करती रही।
यह था मामला
आरोपी लॉरेंस ब्रांड ने पिछले साल क्रिसमस के दिन झगड़े के बाद वारदात को अंजाम दिया था। उसने पत्नी एंजेला मित्तल (41) की हत्या करने के लिए दो चाकूओं का इस्तेमाल किया था। अब ब्रांड को कम से कम 16 साल और 8 महीने की सजा काटनी होगी। पुलिस के मुताबिक, एजेंला का शव बर्कशायर स्थित घर में मिला था। उसकी गर्दन और सीने में जख्म थे। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने एंबुलेंस बुलाने की बजाय सीधे इमरजेंसी नंबर 999 पर कॉल किया। पुलिस घटनास्थल पहुंची तो एजेंला की मौत हो चुकी थी। कोर्ट के फैसले के बाद एजेंला के पिता भरत और मां कमला मित्तल ने कहा कि बेटी बहुत खुश मिजाज थी। हमेशा दोस्तों और रिश्तेदारों से बात करती थी। वह सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ती थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ईपीसीएच द्वारा आयोजित मेले में  81 देशों के 1200 प्रतिनिधियों ने लिया हिस्सा, 150 करोड़ की खरीद के लिए आई पूछताछ 

नई दिल्ली : इंडियन फैशन ज्वैलरी एंड एसेसरीज (ईपीसीएच) द्वारा आयोजित पहले वर्चुअल मेले में 81 देशों के 1200 से ज्यादा प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। आगे पढ़ें »

अमेजन ने एमएसएमई के लिए हिंदी में शुरू की सेवाएं

नई दिल्ली : भारतीय उद्यमियों, सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यमों स्थानीय दुकानों और खुदरा विक्रेताओं के लिए ई-कॉमर्स से लाभ उठाने के उद्देश्‍य से अमेजन आगे पढ़ें »

ऊपर