45 साल की करोड़पति महिला ने 14 साल के लड़के से बनाए संबंध, फिर…

नई दिल्‍ली : करोड़पति महिला ने 14 साल के किशोर संग संबंध बनाए। पुलिस की जांच में यह भी सामने आया कि घटना के दौरान वह नशे में धुत थीं। महिला ने किशोर को चुप रहने के लिए धमकाया भी था। किशोर ने घटना के बाद अपनी मां को बताया था, जिसके बाद इस महिला को गिरफ्तार किया गया। यह मामला ऑस्‍ट्रेलिया का है। उद्यमी सवाना डेजली (45 ) को गंभीर आरोप के बाद जून में गिरफ्तार किया गया था। वह जाने-माने हॉर्स ब्रीडर रॉस डेजली की बेटी हैं। सवाना पर आरोप है कि उन्‍होंने गैरकानूनी तौर पर किशोर संग संबंध बनाए। वहीं इस किशोर को चुप रहने की भी धमकी दी। सवाना को चाइल्‍ड एब्‍यूज यूनिट ने 27 जून को गिरफ्तार किया था। इसके बाद से ही वो जेल में थी। जेल में बंद सवाना जब कोर्ट में पेश हुई तो उन्होंने गुहार लगाते हुए कहा- उनके करोड़ों रुपए का नुकसान हो रहा है। ऐसे में उन्‍हें जमानत दे जी जाये। वहीं सवाना की मां कैंसर से भी ग्रस्‍त है। कोर्ट ने महिला के वकील की दलील सुनने के बाद जमानत दे दी। 25 जुलाई को उन्‍हें डाउनिंग सेंटर लोकल कोर्ट (सिडनी, ऑस्‍ट्रेलिया) में पेश किया गया। सवाना के वकील ने कोर्ट में कहा कि उन्‍हें जल्‍द जमानत पर रिहा किया जाए। वकील ने दावा किया कि सवाना की मानसिक हालत दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है। वहीं वकील ने इस दौरान 79 लाख रुपए जमानत के तौर पर देने की पेशकश की।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बुधवार को इस विधि से करें गणेश जी के सिद्धि विनायक रूप की पूजा, बन जाएंगे बिगड़े काम

कोलकाता : सप्ताह का हर वार किसी देवी-देवता को समर्पित है। बुधवार का दिन भगवान शंकर और माता पार्वती के छोटे पुत्र गणेश जी का आगे पढ़ें »

ऊपर