30 साल की महिला की आपबीती: सहकर्मी के साथ टॉयलेट में बनाया संबंध, पर अब वो…

लंदन: रिलेशनशिप में सबसे मुश्किल वक्त वो होता है, जब पार्टनर अचानक आपसे एकदम किनारा कर ले। ऐसे में अपने आपको संभालना बहुत कठिन हो जाता है और लगता है कि उनके साथ ही ऐसा क्यों हुआ। एक रिपोर्ट के मुताबिक 30 साल की एक युवती ने अपनी ऐसी ही कहानी बयां की है। युवती ने कहा कि वह एक ऑफिस में काम करती है। वहीं पर 34 साल का शादीशुदा युवक भी काम करता है। वर्ष 2019 में क्रिसमस होने की वजह से सब चीजें बंद थी लेकिन जरूरी काम होने की वजह से वे दोनों ऑफिस पहुंचे।

दोनों ने ऑफिस में बनाए ‘रिलेशन’

वहां पर काम करते हुए दोनों ने खूब सारी बातें कीं। इस दौरान वे दोनों रोमांटिक मूड में आ गए। इसके बाद दोनों ने टॉयलेट, स्टाफ किचन और यहां तक बॉस की टेबल पर रिलेशन बनाए। इस खुशनुमा पल को एंज्वॉय करने के बाद दोनों शाम को अपने-अपने घर चले गए। युवती के बाद विंटर वैकेशन के बाद जब ऑफिस खुले तो कुछ दिनों तक तो युवक ने बात की। उसके बाद अचानक बात करनी बंद कर दी। काफी पूछने पर उसने बताया कि वह अपनी एक दिन की रिलेशनशिप से डर गया है। उसे डर है कि इस संबंध का पता लगने पर उसकी जॉब जा सकती है और शादी भी टूट सकती है। इसलिए अब वह उस बारे में कोई बात नहीं करना चाहता

युवती से कर लिया ब्रेक अप

युवती के मुताबिक, युवक की बात सुनकर उसे दुख तो बहुत हुआ लेकिन उसकी परेशानी को समझकर उसने भी बात आगे नहीं बढ़ाई। इसके साथ ही दोनों ऑफिस में साथ-साथ काम करते रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक करीब एक महीने पहले दोनों मिले और साथ में खूब ड्रिंक ली। उसी दौरान युवक ने कहा कि वह उसे बहुत ज्यादा मिस करता है। उस दौरान ऐसे लगा कि युवक दोबारा से पुरानी रिलेशनशिप को ताजा करना चाह रहा है

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

देगंगा में एक ही रात 5 घरों में चोरी से मचा हड़कंप

बारासात : बारासात अंचल के देगंगा थाना अंतर्गत पूर्व चांगदान इलाके में एक ही रात 5 घरों में चोरी होने से हड़कंप मच गया। मिली आगे पढ़ें »

ऊपर