130 यात्रियों को लेकर तुर्की पहुंची इंडिगो की फ्लाइट, सभी का सामान दिल्ली में छूटा

इस्तांबुलः इंडिगो की एयरलाइन की एक भूल के कारण 130 यात्रियों को तुर्की में परेशानी उठानी पड रही है। बताते हैं कि दिल्ली से तुर्की जाने वाली इंडिगो एयरलाइन ने फ्लाइट संख्या 6ई-11 में सभी यात्रियों को लेकर तुर्की पहुंच गई लेकिन बदकिस्मत से उनका सामान साथ ले जाना भूल गई। जब यात्रियों को इस बात का पता चला तो सभी ने एयरलाइन के खिलाफ रोष जताया। वहीं एयरलाइन ने सभी से माफी मांगी और कहा कि जल्द ही उनका सामान वापस लौटा दिया जाएगा। परेशानी के लिए आपको खेद है।

यात्रियों ने किया हंगामा
एक अन्य यात्री ने लिखा, “सामान में मेरे पिताजी की जरूरी दवाइयां थीं। वे डायबिटीज के मरीज हैं, जिन्हें हर दिन दवा की खुराक लेनी होती है। एयरलाइंस की इस गलती को लेकर कुछ यात्रियों ने हंगामा किया। जिन्हें स्टाफ ने कड़ी मशक्कत के बाद शांत कराया। फ्लाइट में कई देशों के यात्री सवार थे।”हालांकि बाद में एयरलाइंस ने किसी तरह शांत कराया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अप्रैल में सोने के निर्यात में करीब 100 फीसद की गिरावट दर्ज की गई

नई दिल्ली : हालिया वैश्विक गतिविधियों के कारण देश का स्वर्ण आयात लगातार घट रहा है। इस साल अप्रैल में लगातार पांचवे महीने देश के आगे पढ़ें »

‘क्रिकेट की बहाली के लिये आईसीसी के कुछ दिशा निर्देश अव्यवहारिक, समीक्षा की जरूरत’

हर बार गेंद को छूने के बाद हाथ सेनिटाइज करना संभव ही नहीं नयी दिल्ली : पूर्व क्रिकेटरों आकाश चोपड़ा, इरफान पठान और मोंटी पनेसर का आगे पढ़ें »

ऊपर