12 साल की बेटी पर मां बनाती थी ब्वॉयफ्रेंड से सेक्स करने के लिए दबाव, अस्पताल में दिया बच्चे को….

अमेरिकाः अमेरिका के एक शहर से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल एक 12 साल की लड़की ने बच्चे को जन्म दिया है। बताया जा रहा है कि पीड़िता 24 साल के युवक के साथ रिलेशनशीप में थी। हैरानी की बात ये है कि खुद लड़की की मां उसे ब्वॉयफ्रेंड के साथ सेक्स करने के लिए दबाव बनाती थी और कंडोम भी लाकर देती थी। फिलहाल मामले में पुलिस पीड़िता की मां और आरोपी ब्वॉयफ्रेंड के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।
मामले का खुलासा तब हुआ, जब लड़की को प्रसव के लिए शहर के स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन यहां डॉक्टरों ने इसे रेप का मामला बताते हुए पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बता दें कि अ​मेरिकी कानून के अनुसार रजामंदी से संबंध बनाने की न्यूनतम उम्र 16 साल है। लेकिन पीड़िता 12 साल की है, जिसके चलते रेप के मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापुर अन्नपूर्णा नगर में बमबाजी से हड़कंप

दुर्गापुर: दुर्गापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अन्नपूर्णा नगर इलाके में शनिवार की रात कुछ अज्ञात लोगों द्वारा बमबाजी करने एवं वाहनों में तोड़फोड़ करने से हड़कंप आगे पढ़ें »

ऊपर