11 शादी कर चुकी महिला-फिर भी अकेली, 12वें से भी हुआ ब्रेकअप

नई दिल्ली : एक महिला बार-बार अपनी शादी टूटने की वजह से परेशान है। वह अबतक 11 शादी कर चुकी है। महिला किसी भी पति के साथ लंबे समय तक रिलेशन में नहीं रही। हाल ही में उसका 12वें मंगेतर से भी ब्रेकअप हो गया। खुद उसने इस बारे में बताया है। 52 साल की इस महिला का नाम मोनेट डियास, जो अमेरिका की रहने वाली हैं। मोनेट पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं और सिंगल मदर हैं। वह TLC के शो ‘Addicted to Marriage’ में नजर आ चुकी हैं, जहां उन्हें 12वां पति मिलने की उम्मीद थी लेकिन उन्हें निराशा हाथ लगी। सूत्रों के मुताबिक, शो में मोनेट डियास और उनके मंगेतर जॉन के रिश्ते अच्छे चल रहे थे। लेकिन बाद में उनका रिलेशनशिप टूट गया। मोनेट ने कहा कि ब्रेकअप मेरे लिए बहुत कठिन था, क्योंकि मैं जॉन से प्यार करती थी। मोनेट कहती हैं कि उन्होंने रिलेशनशिप बचाने के लिए काफी कोशिश की थी।
वहीं, मोनेट डियास की बहन मार्सी कहती हैं कि जब मेरी बहन की दो या तीन बार शादी हुई तो मुझे कोई खास चिंता नहीं हुई। मगर 11 बार शादी करने के बाद उसे चिंता होती है। शायद मेरी बहन कभी भी सही आदमी से नहीं मिलेगी। बता दें कि मार्सी ने एक ही शादी की है और 38 साल से अपने पति के साथ रह रही हैं। हालांकि, रिलेशनशिप में कड़वे अनुभव के बावजूद मोनेट को लगता है कि उन्हें एक दिन सच्चा साथी जरूर मिलेगा। अपनी बहन मार्सी से बात करने के बाद मोनेट ने चीजों को ठीक करने के लिए मंगेतर जॉन से बात करने का फैसला किया, लेकिन अभी तक उनकी बात नहीं हो पाई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इस उम्र के बाद बच्चे को जरूर सिखाएं ये 5 काम करना, कई मुश्किलें होंगी आसान

कोलकाता : बच्चों की खास देखभाल और बेहतर परवरिश के लिए पैरेंट्स हर मुमकिन कोशिश करते हैं। बावजूद इसके कुछ बच्चे आलसी नेचर के होते आगे पढ़ें »

ऊपर