स्वामी ने बताया-अमेरिका पीओके दिलाने में भारत की ऐसे करेगा मदद

नई दिल्लीः कुछ दिन पहले अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भारत से अफगानिस्तान में आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में शामिल होने की अपील की थी। ट्रंप ने कहा था कि भारत को अफगानिस्तान में तालिबान और इस्लामिक स्टेट के खिलाफ लड़ाई में शामिल होना चाहिए। मगर, अब भाजपा के एक नेता ने दावा किया है कि अगर आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में भारत अमेरिका का साथ देता है तो बदले में वह पीओके वापस दिलाने में हमारी मदद करेगा। सुब्रमण्यम स्वामी का ये बयान ऐसे वक्त आया है जब केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को खत्म कर विशेष राज्य का दर्जा खत्म कर दिया है।

उन्होंने शनिवार दोपहर एक ट्वीट कर ये दावा किया और लिखा है कि मेरे पास अब एक पुख्ता संकेत है कि अगर भारत तालिबान जैसे आतंकवादी संगठनों से अफगानिस्तान को बचाने में मदद करता है और इससे अमेरिकी सेनाओं की अफगानिस्तान से वापसी संभव हो पाती है तो तब अमेरिका, पीओके को वापस भारत में मिलाने के लिए पूरा सहयोग करेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पोर्ट इलाके का नादियाल बना रणक्षेत्र, बिजली-पानी के लिए जम कर पथराव

दक्षिण कोलकाता सबसे अधिक प्रभावित, विधायक घायल सन्मार्ग संवाददाता,कोलकाता : मंगलवार को महाचक्रवात अम्फान के 6 दिन बीत जाने के बावजूद अब तक कोलकाता के कई आगे पढ़ें »

लद्दाख में भारत ने भी बढ़ाये सैनिक, चीन ने सेना काे तैयार रहने को कहा

प्रधानमंत्री और रक्षामंत्री ने एनएसए, सीडीएस व सेना अध्यक्षों संग बैठक की, सड़कों का निर्माण जारी रहेगा, चीन ने 10 किलोमीटर भीतर तंबू गाड़े लद्दाख : आगे पढ़ें »

ऊपर