सौतेली बेटी की हत्या करने वाली भारतीय मूल की महिला दोषी करार

न्यूयॉर्क : न्यूयार्क की शीर्ष अदालत ने भारतीय मूल की एक महिला को नौ साल की सौतेली बेटी की हत्या मामले में दोषी करार दिया है। साल 2016 में नौ साल की बच्ची की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में महिला पर हत्या करने का आरोप लगा था। इस केस की सुनवाई करते हुये अदालत ने बच्ची की हत्या को दिल दहला देने वाला मामला माना। अब 3 जून को सजा का तय की जायेगी। इस मामले में अनुमान जताया जा रहा है कि महिला को आजीवन कारावास की सजा सुनायी जा सकती है।
गला दबाकर हत्या करने का आरोप
न्यूयॉर्क के क्वींस शीर्ष न्यायालय में भारतीय मूल की 55 वर्षीय शमदाई अर्जुन शुक्रवार को जूरी के समक्ष पेश हुईं। उसके ऊपर 9 साल की सौतेली बेटी अशदीप कौर की गला दबाकर हत्या करने का आरोप है। अदालत में शुक्रवार को एक घंटे से कुछ कम समय तक बहस चली जिसके बाद उसे दोषी माना गया। मामले की सुनवाई कर रहे न्यायाधीश केनेथ होल्डर ने संकेत दिया कि वह 3 जून को उसे सजा सुनाएंगे। इस मामले में अर्जुन को 25 साल तक जेल की सजा हो सकती है।

गौरतलब है कि अगस्त 2016 में नौ वर्षीय सौतेली बेटी अशदीप कौर की गला घोंट कर हत्या करने के लिए अर्जुन को दोषी ठहराया गया। कौर को उस महिला के पास देखभाल के लिए रखा गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिल्ली के दो स्टेडियम में ट्रेनिंग शुरू, 50 प्रतिशत खिलाड़ियों को ही अनुमति

नयी दिल्‍ली : स्पोर्ट्स ऑथोरिटी ऑफ इंडिया (साई) ने खिलाड़ियों की ट्रेनिंग के लिए दिल्ली में दो स्टेडियमों को खोल दिया है। जवाहरलाल नेहरू और आगे पढ़ें »

टाइगर वुड्स ने गोल्फ खेलकर एक दिन में 152 करोड़ जुटाए

न्‍यूयार्क : कोरोनावायरस से जंग लड़ने के लिए एक चैरिटी गोल्फ टूर्नामेंट किया गया। इसमें अमेरिका के टाइगर वुड्स, पेटन मैनिंग की जोड़ी भी शामिल आगे पढ़ें »

ऊपर