संक्रमित कपल देश छोड़कर भाग रहा था, विमान के अंदर से हुआ गिरफ्तार!

नई दिल्लीः  दुनियाभर में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन से लोग खौफजदा हैं। लोगों को कोविड नियमों के पालन की सलाह दी जा रही है, लेकिन इस बीच नीदरलैंड में क्वारंटाइ सेंटर में रखे गए कोरोना पॉजिटिव कपल वहां से भाग निकले। इस कपल को खोजने में डच पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस का कहना है कि उन्होंने दंपति को गिरफ्तार कर लिया है। वे कोरोना क्वारंटाइन सेंटर से भाग गए थे। उन्हें स्पेन के लिए रवाना होने से ठीक पहले एम्स्टर्डम के शिफोल हवाई अड्डे पर विमान के अंदर से गिरफ्तार किया गया। स्थानीय मीडिया ने बताया कि स्पेनिश पुरुष और पुर्तगाली महिला को बाद में देश की स्वास्थ्य सेवा को सौंप दिया गया। ये दोनों पिछले हफ्ते दक्षिण अफ्रीका से फ्लाइट से एम्स्टर्डम पहुंचे थे। आशंका है कि कपल उन 61 यात्रियों में शामिल हैं, जिनमें 13 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।
 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

विदेश पढ़ने गये बेटे की हालत पर चिंता में दिन काट रहा है बुजुर्ग दंपति

पानीहाटी : पानीहाटी पालिका के 13 नंबर वार्ड सोदपुर रवींद्रनाथ रोड निहारिका अपार्टमेंट में रहने वाले बुजुर्ग दंपति सनत कुमार चौधरी व काकोली चौधरी की आगे पढ़ें »

ऊपर