शख्स ने बनाई मछली की 3डी पैंटिंग, बिल्ली ने किया हमला और…

नई दिल्लीः लोगों को जानवारों के मजेदार वीडियो देखने में बहुत मजा आता है। खासकर जब जानवर कुछ अजीब तरह से बेवकूफ बनता है। चीन का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां एक भोली बिल्ली मछली को खाने की कोशिश करने लगी, जब उसे लगा कि यह नकली है तो वो चाटने लगी। ऑनलाइन पोस्ट किए गए एक वीडियो में एक कलाकार ने एक जटिल रूप से डिजाइन की गई नीले रंग की मछली का निर्माण किया है। उन्होंने साथ ही एक वीडियो भी जोड़ा, जिससे यह असली लगे। उन्होंने शानदार अंदाज में थ्री-डी मॉडल फिश बनाई।
जल्द ही, एक ब्रिटिश शॉर्टहेयर बिल्ली का बच्चा फ्रेम में दिखाई देता है। कलाकार तब बिल्ली की ओर से आवाज लगाता है जैसे कि वह उसके सामने प्राणी को देख रहा हो। वह तुरंत मछली को चाटना शुरू कर देता है। कलाकार अपने साउंड इफेक्ट्स को बिल्ली की उस स्थिति में बदल देता है, जिसे प्रकल्पित डिनर चाट कर स्थिति की उल्लसितता से जोड़ दिया जाता है।

वीडियो को डॉयिन पर पोस्ट किया गया था, जो एक लोकप्रिय वीडियो-शेयरिंग चीनी ऐप है, जो टिक-टोक की तरह है। बिल्ली इतनी भोली होती है कि चाटने के बाद भी उसे नकली मछली का एहसास नहीं होता है। वीडियो देखकर आपको भी लगेगा कि यह असली मछली को खाने की कोशिश कर रही है।
लालची है लिंग ‌की बिल्ली
कलाकार लिंग नामक एक आदमी है और बिल्ली उसकी पालतू माई माई है. लिंग स्वीकार करता है कि बिल्ली काफी “लालची” है और खाने या खरोंचने के प्रयास करती है। उसने पहले भी ऐसी 3-डी मछली खाने की कई कोशिशें की हैं।
दक्षिण-पश्चिमी चीन के युन्नान प्रांत से लिंग हेल्स आठ वर्षों से राल-गोंद आधारित यथार्थवादी 3-डी पेंटिंग बना रहा है। लिंग ने बताया कि “उसने हमेशा ऐसा किया है, जब भी मैंने मछली को पेंट किया है, तो वह हमेशा टेबल पर कूदता है और उसे चाटना शुरू कर देता है या उसे खरोंचने की कोशिश करता है।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘जय श्री राम’ का नारा कहीं जानबूझ कर तो नहीं लगाया गया !

आगामी विस चुनाव पर पड़ सकता है खासा असर भाजपा के लिए बना चुनावी हथकंडा कोलकाता : ऐसा पहली बार नहीं है। पहले भी जय श्रीराम सुनकर आगे पढ़ें »

रविवार को करे ये काम, सफलता होगी साथ

नई दिल्ली : ज्योतिष के मानें तो रविवार को सुबह-सुबह इस उपाय को करने से पूरे सप्ताह सफलता अपके कदम चूमेगी। ऐसी मान्यता है कि आगे पढ़ें »

ऊपर