टॉयलेट के कमोड से निकला सांप, फिर..

ब्रिस्बेन : टॉयलेट में सांपों के पाए जाने के बीच क्या ताल्लुक है, यह तो नहीं पता लेकिन एक महीने के अंदर यह तीसरी घटना है। घटना ऑस्ट्रेलिया की है। परिवार का एक व्यक्ति सुबह जब दैनिक काम के लिए अंदर टॉयलेट में गया तो टॉयलेट के कमोड में अजगर को देकर उसके होश उड़ गए। वहीं जब पूरे परिवार को मालूम हुआ तो सभी डर गए। परिवार वालों ने ब्रिस्बेन स्नेक कैचर्स को अजगर को पकड़ने के लिए फाेन मिलाया। सांप निकालने पहुंचे स्नेक कैचर्स ने देखा कि टॉयलेट में से झांकता हुआ कोबरा का सिर दिखाई दिया, लेकिन जब तक निकालने की युक्ति करते सांप कहीं गायब हो जाता। आखिरकार कहीं जाकर आधा घंटे में स्नेक कैचर्स उसे पकड़ पाए। स्नेक कैचर्स के स्टीवर्ट लैलर का कहना है कि यह सांप सीवेज से कमोड में आया था। वहीं स्नेक कैचर्स ने इस संबंध में फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट की। इसने लिखा- उन्होंने हमें अजगर को हटाने के लिए फोन किया ताकि वे शांति से अपना दैनिक काम कर सकें।

अजगर ने प्राइवेट पार्ट को किया था नुकसान
मालूम हो कि कुछ ही दिन पहले एक घर के टॉयलेट में से लगभग 10 फुट लंबा अजगर निकला था, जिसका शिकार अस्पताल पहुंच गया था। वहीं थाइलैंड में भी एक घर में टॉयलेट से निकला सांप कोबरा व्यक्ति के प्राइवेट पार्ट को जख्मी कर दिया था। हालात यह रहे कि पति-पत्नी ने मिलकर सांप को निकालने की कोशिश की, ताकि ज्यादा नुकसान न हो। किसी तरह से वह सांप से खुद को छुड़ा पाए। इस बीच सांप ने पीड़ित को इतना घायल कर दिया कि उसे हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा। अजगर को निकालने के लिए इमरजेंसी हेल्पलाइन पर कॉल करना पड़ा, तब जाकर उसे निकाला जा सका।

शेयर करें

मुख्य समाचार

किडनी की समस्या का आयुर्वेद में है इलाज, पढ़ें

नई दिल्ली : किडनी शरीर का महत्वपूर्ण अंग है और फिल्टर माना जाता हैं, यह हमारे शरीर में मौजूद टॉक्सिन को बाहर निकालने का काम आगे पढ़ें »

germany

जर्मनी के पूर्व राष्ट्रपति के बेटे की चाकू से की हत्या

बर्लिन : जर्मनी के पूर्व राष्ट्रपति रिचर्ड फोन के बेटे की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गयी। बर्लिन शहर में एक अस्पताल में घुसकर हमलावर आगे पढ़ें »

ऊपर