मेलबर्न में नाइट क्लब के बाहर हुई गोलीबारी, कई घायल

मेलबर्न : आस्ट्रेलिया केमेलबर्न नाइट क्लब के बाहर रविवार सुबह गोलीबारी में चार लोग घायल हो गए, जिनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से दो की हालत गंभीर है। उन्होंने बताया कि तीन घायलों की उम्र 29 से 50 वर्ष के बीच है, चौथे व्यक्ति की उम्र का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस की एक प्रवक्ता ने एएफपी को बताया कि गोलीबारी की घटना का आतंकवाद से जुड़े होने की कोई आशंका सामने आई है। इस घटना में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। गौरतलब है कि पिछले महीने ही न्‍यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च की दो मस्जिदों में गोलीबारी से हड़कंप मच गया था। इस घटना में 49 लोगों की मौत हो गई थी। कई लोग इस हमले में घायल भी हुए थे। हमलावर गोलीबारी के दौरान फेसबुक पर लाइव था। इस दौरान उसने कहा कि वह 28 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई है। वह इस हमले की पिछले दो वर्षों से योजना बना रहा था। ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने हमलावर के ऑस्ट्रेलियाई होने की पुष्टि की थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

निर्यात में आई 50 प्रतिशत तक की तेजी, विदेशों से आने लगे ऑर्डर

नई दिल्ली : कोरोना महामारी से देश के निर्यात क्षेत्र तेजी से बाहर आ रहा है। भारत को अमेरिका व यूरोप से ऑर्डर मिलना शुरू आगे पढ़ें »

गंगा दशहरा : बंगाल में लॉकडाउन छूट के बीच श्रद्धालुओं ने की मां गंगा की अराधना

कोलकाता : कोरोना महामारी से सचेत और सतर्क बंगाल के श्रद्धालु सोमवार को गंगा दशहरा के अवसर पर कुछ अपने-अपने घरों में और कुछ ही आगे पढ़ें »

ऊपर