विमान हादसे में चिली ने मृतकों की पहचान शुरू की

पुंटाएरीनासः चिली सैन्य विमान हादसे में मारे गए 38 लोगों के अवशेषों की पहचान की प्रक्रिया यहां की सरकार ने शुरू कर दी है। ये अवशेष एक ‘हरकुलस सी-130’ विमान से लाए गए और उन्हें स्थानीय जांच अधिकारी को सौंप दिया गया। मृतकों के कुल 39 संबंधियों ने डीएनए नमूने देने के लिए शुक्रवार को सैंटियागो से पुंटा एरीनास के लिए उड़ान भरी थी।
उल्लेखनीय है कि एक अन्य सी-130 हरक्यूलिस विमान ने सोमवार को पुंटा एरीनास शहर से शाम चार बजकर 55 मिनट पर ‘प्रेसिडेंट एडुआर्डो फ्रेई अंटार्कटिका बेस’ के लिये उड़ान भरी थी। विमान में 38 लोग सवार थे। सेना का कहना है कि कि विमान में कई घंटे तक उड़ान के लिए पर्याप्त ईंधन था। विमान से अचानक संपर्क टूटने के सात घंटे बाद विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की घोषणा की गयी थी। यह विमान ड्रेक पैसेज के ऊपर से उड़ान भरते समय लापता हुआ था। यह मार्ग दक्षिणी अमेरिका और अंटार्कटिका के बीच का है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 547 नये मामले आए सामने, कुल 6412 हुए संक्रमित

नयी दिल्ली : देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण से लोगों के बचाव के लिए लागू 21 दिन के लॉकडाउन के बीच देश में पिछले 24 आगे पढ़ें »

बंगाल में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 12 नये मामले आए सामने

सन्मार्ग संवाददाता, कोलकाता : बंगाल में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। पिछले 24 घंटों में कोरोना के 12 नये मामले सामने आये आगे पढ़ें »

ऊपर