वर्जीनिया के सरकारी कार्यालय में चली अंधाधुंध गोलियां,12 की मौत, 6 जख्मी

वॉशिंगटनः अमेरिका के वर्जीनिया बीच शहर में एक बंदूकधारी ने सरकारी कार्यालय में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की। इस घटना में 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 जख्मी हैं। इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें हमलावर मारा गया। हमलावर के बारे में बताया जा रहा है कि वह शहर के एक सरकारी दफ्तर में नौकरी करता था। वर्जीनिया पुलिस के मुख्य ‌अधिकारी जेम्स सर्वेरा ने कहा कि हमलावर शाम करीब 5 बजे नगरपालिका दफ्तर में घुसा और अचानक उसने कर्मचारियों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। फिलहाल, घटना के पीछे की वजह का पता नहीं चला है।

जान बचाने के लिए मेज के नीचे ‌‌छिपे कर्मचारी

इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी कर्मचारी मेगन ने बताया कि जैसे ही दफ्तर में फायरिंग शुरू हुई। मैं 20 साथियों के साथ मेज के नीचे छिप गई। हमने तुरंत इमरजेंसी नंबर पर कॉल किया, पुलिस के आने तक कई बार गोलियां चलने की आवाज सुनाई देती रही।

मेयर बोले इतिहास का सबसे विनाशकारी दिन

वर्जीनिया बीच के मेयर बॉबी डेर ने कहा कि यह शहर के इतिहास का सबसे विनाशकारी दिन है। घटना में जो लोग मारे गए और जख्मी हुए वे सभी हमारे दोस्त और सह-कर्मचारी हैं। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी इस घटना पर नजर रख हुए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

उत्तर प्रदेश का बजट जनता की आकांक्षाओं के साथ छलावा : मायावती

नयी दिल्ली : बसपा की अध्यक्ष मायावती ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश सरकार के बजट को जनता की अपेक्षाओं के साथ छलावा बताते हुए कहा आगे पढ़ें »

 गौतमबुद्धनगर के बिसरख इलाके में मुठभेड़ में छह बदमाशों को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया

लखनऊ : उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने गौतमबुद्धनगर के बिसरख क्षेत्र से मुठभेड़ में कपड़ा व्यवसायी की हत्या को अंजाम देने आगे पढ़ें »

ऊपर