वर्जीनिया के सरकारी कार्यालय में चली अंधाधुंध गोलियां,12 की मौत, 6 जख्मी

वॉशिंगटनः अमेरिका के वर्जीनिया बीच शहर में एक बंदूकधारी ने सरकारी कार्यालय में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की। इस घटना में 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 जख्मी हैं। इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें हमलावर मारा गया। हमलावर के बारे में बताया जा रहा है कि वह शहर के एक सरकारी दफ्तर में नौकरी करता था। वर्जीनिया पुलिस के मुख्य ‌अधिकारी जेम्स सर्वेरा ने कहा कि हमलावर शाम करीब 5 बजे नगरपालिका दफ्तर में घुसा और अचानक उसने कर्मचारियों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। फिलहाल, घटना के पीछे की वजह का पता नहीं चला है।

जान बचाने के लिए मेज के नीचे ‌‌छिपे कर्मचारी

इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी कर्मचारी मेगन ने बताया कि जैसे ही दफ्तर में फायरिंग शुरू हुई। मैं 20 साथियों के साथ मेज के नीचे छिप गई। हमने तुरंत इमरजेंसी नंबर पर कॉल किया, पुलिस के आने तक कई बार गोलियां चलने की आवाज सुनाई देती रही।

मेयर बोले इतिहास का सबसे विनाशकारी दिन

वर्जीनिया बीच के मेयर बॉबी डेर ने कहा कि यह शहर के इतिहास का सबसे विनाशकारी दिन है। घटना में जो लोग मारे गए और जख्मी हुए वे सभी हमारे दोस्त और सह-कर्मचारी हैं। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी इस घटना पर नजर रख हुए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पूर्व की सरकारों का मंत्र था ‘पैसा हजम, परियोजना खत्म’ : मोदी

ऐसे लोग बिहार का हित नहीं सोच सकते लेकिन राजग आत्मनिर्भर बिहार बनाने का संकल्प लेकर खड़ा है दरभंगा : दरभंगा में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) आगे पढ़ें »

दिल्‍ली में 1 नवंबर से नहीं खुलेंगे स्‍कूल, अगले आदेश तक बंद : मनीष सिसोदिया

नई दिल्‍ली : देश की राजधानी दिल्ली में 1 नवंबर से 12वीं तक के स्कूल नहीं खुलेंगे। कोरोना वायरस संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों के आगे पढ़ें »

ऊपर