लड़की को किस कर 114 बार चाकू घोंपकर उतारा मौत के घाट, फिर…

नई दिल्ली : अमेरिका के फ्लोरिडा में एक 14 वर्षीय लड़के ने 13 साल की लड़की की बेरहमी से हत्या कर दी। नाबालिग लड़के ने कथित तौर पर लड़की को 114 बार चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। हालांकि, कोर्ट में सुनवाई के दौरान आरोपी ने खुद को निर्दोष बताया लेकिन पुलिस ने उसे हिंसक प्रवृत्ति का करार दिया। आपको बता दें कि फ्लोरिडा की 13 साल की बेली 9 मई को सेंट जॉन्स में एक जंगली इलाके में मृत पाई गई थी। अधिकारियों ने कहा कि 114 चाकू घोंपने के घावों में से 49 बेली के हाथ, बांह और सिर पर थे। अंदाजा लगाया गया कि बेली ने हमलावर से लड़ने की कोशिश की होगी। जांच टीम के अनुसार चाकू की नोक टूट गई और उसके सिर में फंस गई थी। इस मामले में एक 14 वर्षीय लड़के को 10 मई को गिरफ्तार किया गया। हाल ही में जब उससे घटना वाले दिन के बारे में पूछताछ की गई कि तो आरोपी ने बताया कि पहले उसने बेली को किस किया। विरोध करने पर बेली को धक्का दिया, बेली गिर गई और उसके सिर पर चोट लग गई। इसके बाद वह वहां से चला गया। लेकिन कोर्ट में फ़ाइल दस्तावेजों में यह भी कहा गया है कि जासूसों को लड़के के बेडरूम में खूनी कपड़े, स्नीकर्स और “हिंसक प्रकृति के चित्र” से भरी एक नोटबुक मिली। परेशान करने वाले चित्रों में एक शैतानी प्रतीक और एक नग्न महिला थी जिसके प्राइवेट पार्ट्स पर लाल X का निशान था। चित्रों में कई घावों से खून बहता हुआ दिखाई दे रहा था। अधिकारियों ने बताया कि बेली के शव के पास तालाब में एक चाकू पड़ा मिला। उसकी नोक टूटी हुई थी और वो नोक लड़की की खोपड़ी में फंसी हुई पाई गई थी। मेडिकल रिपोर्ट का हवाला देते हुए बताया गया कि बेली के बाएं टखने के अंदर नीली स्याही में “कर्मा” शब्द भी लिखा गया था और उसके दाहिने टखने के अंदर एक “मुस्कुराता हुआ चेहरा” बनाया गया था। हालांकि, रिपोर्ट में यह नहीं बताया गया कि उसके बॉडी पर किसने लिखा। आरोपी लड़के को शुरू में सेकेंड-डिग्री हत्या के आरोप में बुक किया गया था, लेकिन कोर्ट ने मई के अंत में हत्या को “भयानक” बताते हुए कहा कि उस पर एक वयस्क के रूप में मुकदमा चलाया जाएगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर किया पोस्ट, पहुंचा हवालात

वाट्स ऐप ग्रुप बनाकर हथियारों की खरीद फरोख्त करता था अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट करना एक युवक आगे पढ़ें »

ऊपर