रूसी यूनिवर्सिटी में छात्र ने लोगों पर चलाईं अंधाधुंध गोलियां, 8 की मौत

नई दिल्ली : रूस यूनिवर्सिटी में एक छात्र ने सरेआम लोगों पर फायरिंग शुरू कर दी जिसके चलते इस घटना में 8 लोगों की मौत हो गई है जबकि 6 लोग घायल भी हुए हैं। जांचकर्ताओं के मुताबिक रूस के पर्म सिटी में एक छात्र ने लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो विश्वविद्यालय की घटना का बताया जा रहा है, वीडियो में नजर आ रहा है कि लोग अपनी जान बचाने के लिए खिड़कियों से कूद रहे हैं। बताया जा रहा है कि एक अज्ञात शख्स पीएसयू की एक बिल्डिंग में घुसा और फायरिंग शुरू कर दी। हथियार लिए शख्स करीब 11 बजे यूनिवर्सिटी कैंपस में पहुंचा और गोलियां चलानी शुरू कर दीं। घटना के कुछ देर बाद ही वह फरार हो गया। रूस सूत्रों के अनुसार, कुछ घटना के दौरान कुछ छात्रों ने खुद को यूनिवर्सिटी के ऑडिटोरियम में बंद कर लिया था ताकि वो हमलावर से छिप सकें। वहीं कुछ छात्र खिड़की से भी कूदकर भागते नजर आए। सुरक्षाबल के लोग मौके पर पहुंचे हैं और मामले की जांच की जा रही है। बड़े अपराधों की जांच करने वाली रूस की जांच कमेटी के मुताबिक हमलावर की पहचान 18 वर्षीय यूनिवर्सिटी के छात्र के तौर पर हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उसके पास ‘ट्रॉमेटिक’ हथियार था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शुभ्रांशु राय की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में हुए भर्ती

कोलकाता : तृणमूल नेता व मुकुल पुत्र शुभ्रांशु राय की शनिवार की दोपहर अचानक तबीयत बिगड़ने से उन्हें कोलकाता के बाइपास स्थित एक गैर सरकारी आगे पढ़ें »

ऊपर